सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा कर रहे हैं अपने बच्चों को याद, शेयर की आहिल व आयत की क्यूट फोटो

बॉलीवुड एक्टर अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो उन्हें याद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा कर रहे हैं अपने बच्चों को याद, शेयर की आहिल व आयत की क्यूट फोटो

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की सबसे लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) भले ही बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी से दूर रहती हों, लेकिन वो अक्सर अपने बच्चों आहिल शर्मा (Ahil Sharma) और आयत शर्मा (Ayat Sharma) को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। यही नहीं, उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी अपने बच्चों से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आयुष ने अपने बच्चों आहिल और आयत की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको वो क्यूट सी फोटो दिखाएं, उससे पहले इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दोनों के फैमिली बैकग्राउंड की बात करें, तो जहां अर्पिता फिल्मी दुनिया से हैं, तो वहीं आयुष शर्मा एक राजनैतिक परिवार से हैं। आयुष नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं। यही नहीं, अनिल शर्मा एक बिजनेसमैन भी हैं, जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार दिल्ली में रहता है। वहीं, आयुष हमेशा से चाहते थे कि वो बॉलीवुड में एक बार अपनी किस्मत आजमाएं। ऐसे में वो दिल्ली से मुंबई आ गए। मुंबई आने के बाद आयुष और अर्पिता की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2013 में एक पार्टी के दौरान हुई थी। (ये भी पढ़ें: मामा अभिषेक बचचन और रुमर्ड बॉयफ्रेंड व भाई अगस्त्य ने नव्या नंदा को विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें)

Ayat Sharma

वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि आयुष अर्पिता को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि, पहली मुलाकात पर तो आयुष ने अर्पिता से अपने दिल की बात नहीं कही थी, लेकिन एक पार्टी के दौरान अर्पिता को आयुष ने अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। अर्पिता के लिए ये लम्हा सबसे खास था। इसलिए बिना देर किए अर्पिता ने उन्हें हां कह दिया था। इसके बाद वो दीवाली पर आयुष के परिवार से मिलने दिल्‍ली भी आई थीं।

इसके बाद कुछ दिनों तक अर्पिता और आयुष का रिलेशनशिप ऐसे ही चलता रहा। मगर रिलेशनशिप के दौरान आयुष को अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता था। ऐसे में एक बार ये बात सलमान खान को पता चल गई कि अर्पिता और आयुष एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद सलमान के फॉर्म हाउस पर दोनों परिवारों ने मुलाकात की और फिर आयुष-अर्पिता का रिश्ता पक्का कर दिया गया। जब दोनों का रिश्ता पक्का हो गया, तब ये अफवाह भी उड़ी थी कि आयुष सिर्फ और सिर्फ फिल्मों में आने के लिए सलमान की बहन से शादी कर रहे हैं। हालांकि, इन अफवाहों का असर अर्पिता और आयुष के रिश्ते पर कभी नहीं पड़ा और दोनों 18 नवंबर 2014 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। तो अब देखते हैं कपल के बच्चों की वो क्यूट सी फोटो। (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की तबियत को लेकर बोलीं सायरा बानो- 'उनकी सेहत ठीक नहीं है, सभी दुआ करें')

दरअसल, आयुष शर्मा ने 6 दिसंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने बच्चों की एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की। शेयर की गई फोटो में उनके बेटे आहिल अपनी बहन आयत को पकड़ने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं। वहीं, इस दौरान आयत ने अपनी जीभ बाहर निकाली हुई है। कुल मिलाकर ये दोनों ही बच्चे इस तस्वीर में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। इस फोटो पर आयुष ने अपने बच्चों के लिए लिखा, 'इन क्यूट मॉन्स्टर्स को मिस कर रहा हूं।'

इससे पहले 12 जून 2020 को आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पलों में से एक को साझा किया था। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने दिखाया था कि उनके बेटे ने आखिरकार कैसे वर्णमाला लिखना सीखा है। शेयर की गई तस्वीर में हम आहिल शर्मा को बड़े बोर्ड को दिखाते हुए देख सकते हैं, जिसमें उन्होंने A,B,C,D.. लिखे हैं। इस फोटो पर आयुष ने लिखा था, 'ये पल अनमोल है।' (ये भी पढ़ें: हनीमून पर निकलीं सना खान, पति अनस संग एंजॉय करते हुए तस्वीरें व वीडियोज आईं सामने)

फिलहाल, आयुष अपनी पत्नी व बच्चों संग लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको आयुष शर्मा द्वारा शेयर की गई उनके बच्चों की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Arpita Khan SharmaAayush
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.