अभिषेक बच्चन के कोरोना को मात देते ही खुशी से झूम उठी बहन श्वेता, नहीं बांध सकी थी भाई को राखी

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दे दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिषेक बच्चन के कोरोना को मात देते ही खुशी से झूम उठी बहन श्वेता, नहीं बांध सकी थी भाई को राखी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दे दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, जुलाई के महीने में कोरोना की जांच में संक्रमित पाए जाने के बाद पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुई थीं। वहीं बच्चन फैमिली के बाकी सभी सदस्य ठीक होकर घर पहुंच गए थे, सिर्फ अभिषेक की रिपोर्ट निगेटिव होने का इंतजार था। अब अभिषेक बच्चन की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव पाई गई है। अभिषेक बच्चन ने खुद ही फैंस को ये खुशखबरी दी है।

BIg B

अभिषेक बच्चन ट्वीट करते हुए लिखा- ''वादा-वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।'' (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

इस ट्वीट में अभिषेक बच्चन की खुशी साफ नजर आ रही है। वहीं उनके फैंस इस पोस्ट के शेयर होते ही ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि, अस्पताल से छुट्टी होने को लेकर अभिषेक बच्चन ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। अभिषेक बच्चन 28 दिन से नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में कोविड-19 का ट्रीटमेंट ले रहे थे।

Abhishek Bachchan

शेयर किया डिस्चार्ज प्लान

यही नहीं अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से अपने केयर बोर्ड की फोटो साझा करते हुए लिखा है, "मैंने आपसे कहा था। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। मुझे घर जाने की बहुत खुशी है। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छे से देखभाल की और हमें कोविड-19 को हराने में मदद की। हम इसे आपके बगैर नहीं हरा सकते थे।" फैंस अभिषेक के इस पोस्ट पर भी खूब अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, और उनके जल्द घर आने की बात कह रहे हैं।

amitabh

बहन श्वेता बच्चन नंदा ने किया ये कमेंट

वहीं, इस पोस्ट पर अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा ने भी कमेंट किया है। श्वेता ने भाई की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ''हम तुमको वापस पाकर खुश हैं।'' (ये भी पढ़ें: बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात)  

Shweta

नहीं बांध सकी थी रक्षासूत्र 

यहां आपको ये बता दें कि बीते दिनों रक्षाबंधन के पर्व पर अभिषेक के अस्पताल में रहने की वजह से श्वेता राखी नहीं बांध सकी थी और अपने भाई को बहुत मिस कर रही थी। अभिषेक ने हॉस्पिटल से ही अपनी बहन श्वेता और चचेरी बहनों नैना, नम्रता और नीलिमा को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को साझा किया था, और कैप्शन में लिखा था, "हैप्पी राखी टू द बेस्ट सिस्टर्स। मैं तुम सभी से बहुत प्यार करता हूं। इस फोटो को पोस्ट करने के लिए प्लीज मुझे मत मारो।" अभिषेक ने इस पोस्ट पर अपनी सभी बहनों को टैग भी किया था। 

वहीं, श्वेता ने अपनी और अभिषेक बच्चन की बचपन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स मिस कर रही हूं। जल्दी ठीक होकर घर वापस आओ।'' (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम)  

खुद दी थी अपने संक्रमित पाए जाने की जानकारी

11 जुलाई को अभिषेक ने अपनी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर ट्विटर पर दी थी। उन्होंने लिखा था, "आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं। धन्यवाद।"

फिलहाल, अभिषेक अस्पताल में इलाज के दौरान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव थे। वो अपनी सेहत का अपडेट सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचाते रहे। वहीं अब कोरोना टेस्ट निगेटिव आने की खबर भी उन्होंने खुद ही शेयर की है। हम यही कामना करते हैं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा बना रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Amitabh BachchanAbhishek BachchanAishwarya Rai Bachchan)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.