पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या को देखने के लिए फैंस से ज्यादा उतावले हैं अभिषेक बच्चन, ये रहा सबूत

फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) में पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) को लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फैन को मजेदार जवाब दिया है। यहां देखिए अभिषेक ने क्या कुछ कहा हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या को देखने के लिए फैंस से ज्यादा उतावले हैं अभिषेक बच्चन, ये रहा सबूत

पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया के सबसे खास रिश्तों में से एक है। अगर दुनिया में कोई ऐसा रिश्ता है, जो निस्वार्थ भाव से निभाया जाता है तो उसमें से एक है पति-पत्नी का रिश्ता। इस रिश्ते की खासियत ये है कि इस रिश्ते में पति-पत्नी का साथ केवल पल भर का नहीं बल्कि जन्म-जन्मान्तर का होता है। कुछ ऐसा ही खास रिश्ता है बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच। वैसे बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार कपल हैं जिनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है, लेकिन अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की बात ही कुछ और है। दोनों फैंस को बेहतरीन रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने से कभी पीछे नहीं हटते। एक बार फिर हमें ऐसा ही हाल-फिलहाल में देखने को मिला हैं।

दरअसल जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्ममेकर मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर आज जारी हो चुका है। फैंस इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं। वैसे जितने उत्साहित उनके फैंस हैं, उससे कई ज्यादा एक्साइटेड ऐश्वर्या के पति और एक्टर अभिषेक बच्चन हैं। इसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर देखने को मिला जब एक फैन ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ का पहला पोस्टर अपलोड करते हुए उसपर कैप्शन लिखा कि, ‘फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की पहली झलक देखकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक देखने को मिलेगा। मुझे तो लगता है कि ऐश्वर्या को देखकर मेरी जान ही चली जाएगी। (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी ने सब्यसाची का लाल जोड़ा पहन ढाया कहर, देखिए तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फैन की इस प्रतिक्रिया पर अभिषेक बच्चन भी कहा पीछे रहने वाले थे। अभिषेक फैन की बात से सहमति जताते हुए लिखते हैं कि, ‘मुझे लगता है कि मैं भी ऐश्वर्या का फिल्म में पहला लुक देखकर मैं भी मर ही जाऊंगा। बता दें कि यहां उस फैन और अभिषेक बच्चन का कहने का मतलब है कि वो दोनों ही ऐश्वर्या का पहला लुक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब फैंस ऐश्वर्या को लेकर इस तरह से पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और अभिषेक उस पर कमेंट कर रहे हों। ऐसा कई बार देखा गया है, जब अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर इस तरह के कमेंट किए हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) एक विशाल बजटीय फिल्म है। फिल्म का जो पोस्टर जारी किया गया है, उसमें एक तलवार की छवि नजर आ रही है। पोस्टर पर फिल्म में काम करने वालों के नाम भी लिखे हैं। हालांकि, इस पोस्टर पर गीतकार वैरामुथु का नाम दूर-दूर तक नहीं लिखा है। ऐसे में अभी ये कहना मुश्किल है कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं। वहीं, इस फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार क्या है इसके बारे में भी अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। इस मामले में ऐश्वर्या ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की स्टोरी काफी दिलचस्प है। उन्होंने आगे कहा कि उनका इस फिल्म में किरदार क्या है, वो इस बारे में अभी नहीं बताएंगी। इसके लिए फैंस को इंतजार करना पड़ेगा।

ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि जब ये फिल्म रिलीज होगी, तब फैंस को उनके रोल के बारे में पता चल जाएगा। दरअसल ऐश्वर्या चाहती हैं कि दर्शक उनकी इस फिल्म से जुड़े रहे हैं। यही वजह है कि वो अपने किरदार के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं कर रही हैं। इसके पीछे का एक कारण ये भी है कि ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से बॉलीवुड में कमबैक करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म अच्छा रिस्पांस नहीं दे रही है, जिसके चलते अब वो सिर्फ निर्देशक मणिरत्नम पर निर्भर हैं और ऐश्वर्या को मणिरत्नम पर काफी भरोसा है कि उनकी ये फिल्म हिट जरुर होगी।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे अब ये तो समय ही बताएगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है या फिर जज्बा, ऐ दिल है मुश्किल और फन्ने खां की तरह फ्लॉप। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.