ऐश्वर्या राय संग शादी की एडिटेड फोटो पर अभिषेक बच्चन ने दी प्रतिक्रिया, हाथ जोड़कर कही ये बात

हाल ही में, अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की शादी की एक फोटोशॉप की हुई फोटो सामने आई है, जिस पर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऐश्वर्या राय संग शादी की एडिटेड फोटो पर अभिषेक बच्चन ने दी प्रतिक्रिया, हाथ जोड़कर कही ये बात

बी-टाउन के पॉवर कपल्स में से एक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी लाजवाब केमिस्ट्री के चलते फैंस को प्रेरणा देते हैं। अभिषेक बच्चन ने फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या को घुटनों के बल बैठकर न्यूयॉर्क शहर में रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था और एक्ट्रेस भी एक्टर का प्रपोजल स्वीकार करने से खुद को रोक नहीं पाई थीं और उन्होंने तुरंत ‘हां’ कह दिया था।

Abhisehk with wife Aishwarya

इसके बाद, अभिषेक और ऐश्वर्या ने मुंबई वापस लौटकर बिना देर किए 14 जनवरी 2007 को धूमधाम से सगाई कर ली और तीन महीने के बाद 20 अप्रैल 2007 को दोनों भव्य तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी उस साल की सबसे महंगी शादी थी। 2011 में इस कपल ने एक बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत की थी। भले ही, वो इंटस्ट्री के सबसे अमीर कपल्स हैं, लेकिन वो अपनी जिंदगी को साधारण तरीके से जीना पसंद करते हैं।

(ये भी पढ़ें- जब ऐश्वर्या राय ने बताया था- क्यों करती हैं पति अभिषेक बच्चन को प्यार, गिनाए थे एक्टर के गुण)

Abhishek Bachchan With Wife Aish And Daughter

इस बात में कोई शक नहीं है कि, अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस दोनों पर बहुत प्यार लुटाते हैं, लेकिन कभी-कभी फैंस फोटोशॉप की हुई तस्वीरों को वायरल कर देते हैं, जो वास्तव में कपल की होती भी नहीं हैं। ऐसा ही कुछ अभिषेक और ऐश्वर्या की एक वेडिंग फोटो के साथ भी हुआ, जिस पर एक्टर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए।

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Marriage

दरअसल, 16 सितंबर 2021 को एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय वेडिंग एटायर में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों को स्माइल करते हुए देखा जा सकता है। फोटो सामने आने के बाद अभिषेक अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए और इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए एक्टर ने हाथ जोड़ते हुए कहा, ‘ये फोटोशॉप की हुई तस्वीर है।’

Abhishek And Aishwarya Photoshopped marriage PHoto

(ये भी पढ़ें- जब ऐश्वर्या राय ने हनीमून पर बच्चों जैसा किया था व्यवहार, पति अभिषेक ने बताया था मजेदार किस्सा)

अभिषेक बच्चन एक महान पति हैं, जो न केवल अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं, बल्कि उनका सम्मान भी करते हैं। इसकी एक झलक साल 2018 में उस वक्त देखने को मिली थी, जब एक्टर ने कहा था कि, वो अपनी पत्नी के लिए हर साल करवा चौथ का व्रत रखते हैं। अभिषेक ने करवा चौथ पर सभी पतियों के लिए एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘करवाचौथ की शुभकामनाएं देवियों और कर्तव्यपरायण पतियों को भी, अपनी पत्नियों के साथ उपवास करना चाहिए! मैं करता हूं।’

(ये भी पढ़ें- जब अभिषेक बच्चन को पत्नी ऐश्वर्या राय से कम मिली थी फीस, एक्टर ने इंटरव्यू में रखी थी अपनी राय)

फिलहाल, ये बात साफ है कि, अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या से बहुत प्यार करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.