साउथ एक्टर नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी कंडूकुरी संग लिए सात फेरे, यहां देखें शादी की अनदेखी फोटोज

कोरोना काल में 26 जुलाई 2020 को साउथ एक्टर नितिन (Nithiin) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंडूकुरी (Shalini Kandukuri) के साथ शादी रचाई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं एक्टर की शादी की फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ एक्टर नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी कंडूकुरी संग लिए सात फेरे, यहां देखें शादी की अनदेखी फोटोज

कोरोना महामारी के चलते जहां कुछ फिल्मी सितारों ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है, तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी शादी को इसी कोरोना काल में ही करने का​ लिया। इसी लिस्ट में अब शामिल हो गए हैं मशहूर तेलुगू एक्‍टर नितिन (Nithiin)। नितिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंडूकुरी (Shalini Kandukuri) के साथ 26 जुलाई 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं एक्टर की शादी की फोटोज।

इस कपल की शादी 26 जुलाई 2020 को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में हुई। कोरोना महामारी के कारण विवाह में परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद हो पाए। नितिन और शालिनी शादी के ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। जहां नितिन लाल रंग की शेरवानी पहने हुए थे तो वहीं, शालिनी रेड और गोल्डन कलर की साड़ी में बहुत कयामत लग रही थी। (ये भी पढ़ें: रणवीर से लेकर दीपिका तक, यहां देखिए बॉलीवुड के इन 12 स्टार्स की बचपन की ये क्यूट फोटो)  

यहां देखें शादी की फोटोज

नितिन ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके पसंदीदा एक्टर पवन कल्याण को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा था। लेकिन उनके शादी में शामिल होने की खबरें अभी तक सामने नहीं आई हैं।

एक बार टाल चुके हैं शादी की डेट

बताते चलें कि, फरवरी महीने में, नितिन और शालिनी ने हैदराबाद में एक हल्दी सेरेमनी में भाग लिया था। एक दिन बाद, नितिन ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने अपनी शादी को स्थगित करने का फैसला किया है। उन्होंने अपने बयान में लिखा, ''मैंने 30 मार्च को अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है और मेरा यह भी आग्रह है कि कोई भी इसे कहीं भी न मनाए। और इतना ही नहीं, मैंने अपनी शादी को स्थगित कर दिया है जो कि 16 अप्रैल को लॉकडाउन के कारण होने वाली थी। अब हम सभी को एकजुट होकर कोरोनावायरस से लड़ने की आवश्यकता है। और इस समय, हमारे परिवार के साथ घर पर रहना हमारे देश के लिए सबसे अच्छी बात है।'' (ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी संग की सगाई)  

22 जुलाई को कपल ने की थी सगाई

22 जुलाई 2020 को नितिन ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। फोटो में कपल एक-दूसरे को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। जहां इस खास मौके पर नितिन सफेद रंग का कुर्ता और लूंगी पहने दिख रहे हैं, तो वहीं शालिनी लाल रेशमी साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सगाई की फोटो शेयर करते हुए नितिन ने कैप्शन में लिखा था, "आनंद इंगेज्ड!" कोरोना काल में इस कपल ने बेहद ही कम लोगों के बीच सगाई की रस्में पूरी की थी।

Nithiin

Nithiin

8 साल से रिलेशन में थे ​नितिन और शालिनी

बता दें कि दोनों एक-दूसरे के साथ पिछले 8 सालों से रिलेशन में थे, और अब आखिरकार दोनों लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। नितिन रेड्डी, को 'निथिन' के नाम से भी जाना जाता है। साल 2002 में नितिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जयम' से की थी, जिसने उनको बुलंदियों पर पहुंचाया। इस फिल्म के लिए उन्हें इसी साल 2002 में 'बेस्ट मेल डेब्यू साउथ' के लिए 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया था।

यही नहीं नितिन को 'श्रीनिवास कल्याणम' और 'चल मोहन रंगा' जैसी फिल्मों में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। नितिन अब तक लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Nithiin

हम भी इस कपल को इनकी शादी की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको इस जोड़े की शादी की फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.