राम चरण की पत्नी उपासना ने 9 साल बाद रिपीट किया प्री-वेडिंग लहंगा, सामंथा ने किया ये कमेंट

साउथ एक्टर राम चरण तेजा की पत्नी उपासना ने अपनी बहन की शादी के लिए 9 साल बाद अपना प्री-वेडिंग लहंगा रिपीट किया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी कुछ झलकियां।

img

By Kanika Singh Last Updated:

राम चरण की पत्नी उपासना ने 9 साल बाद रिपीट किया प्री-वेडिंग लहंगा, सामंथा ने किया ये कमेंट

हर कोई जानता है कि, मशहूर हस्तियां अपने एक बार पहने हुए कपड़ों को दोबारा नहीं पहनती हैं। लेकिन समय के साथ इस चीज में भी एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड, हमारे पसंदीदा सेलेब्स जो भी कपड़े पहनते हैं, वो हमें लंबे समय तक याद रहते हैं।

अब फेमस सेलिब्रिटीज भी अपने फैशन ट्रेंड को काफी चेंज कर रहे हैं। इस लिस्ट में रश्मिका मंदाना, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े और अन्य कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने पुराने आउटफिट्स को फिर से स्टाइल किया है। एक्टर राम चरण (Ram Charan) की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) भी अब इस क्लब में शामिल हो गई हैं, क्योंकि उन्होंने पूरे 9 साल बाद अपनी प्री-वेडिंग का लहंगा रिपीट किया है।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्री-वेडिंग रस्म का वीडियो आया सामने, बेहद खुश दिखा कपल)

उपासना ने अपनी बहन अनुष्पाला की शादी के लिए अपना पुराना लहंगा रिपीट किया और उसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। डिजाइनर अनामिका खन्ना ने उनके लुक को फिर से नया बनाने में उनकी मदद की और इसके परिणाम देखकर आप दंग रह जाएंगे। उपासना ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "मैं कपड़ों को दोहराने और संरक्षित करने में बहुत गर्व महसूस करती हूं। मेरा मानना ​​है कि, गुणवत्ता की खरीदारी मात्रा की तुलना में बेहतर है। भावनाओं से जुड़े कपड़े अनमोल हैं। धन्यवाद @ anamikakhanna.in 9 साल बाद मेरे पोशमा पांडुगा आउटफिट के पुनर्निर्माण के लिए।"

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर को सैफ अली खान ने गिफ्ट किया डिजाइनर जूता, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही ये बात)

टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा ने भी उपासना की इस ड्रेस को पूरी तरह से पसंद किया और यहां तक ​​​​कि, उन्होंने उपासना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "सुंदर।"

उपासना की बहन अनुष्पाला कामिनेनी अपने बॉयफ्रेंड अरमान इब्राहिम से शादी कर रही हैं। वह पूर्व भारतीय F3 चैंपियन अकबर इब्राहिम के पुत्र और चेन्नई के एक कार रेसर हैं। राम चरण और उनकी पत्नी पूरी तरह से इस पारिवारिक शादी का आनंद ले रहे हैं। उनकी वायरल हो रही तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

फिलहाल, हमें उपासना का ये आउटफिट बेहद पसंद आया। तो, आपका इस लहंगे के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.