आदित्य नारायण ने पिता बनने के बाद जीवन में आए बदलावों पर की बात, कहा- 'त्विषा बहुत खुशियां लाई है'

हाल ही में, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पिता बनने के बाद अपने जीवन में आए बदलावों के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

आदित्य नारायण ने पिता बनने के बाद जीवन में आए बदलावों पर की बात, कहा- 'त्विषा बहुत खुशियां लाई है'

बॉलीवुड के फेमस प्लेबैक सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) व उनकी लविंग वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) इन दिनों अपना पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही दोनों एक प्यारी बेटी के माता-पिता बने हैं। अब सिंगर ने पिता बनने के बाद अपने जीवन में आए बदलावों के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

aditya narayan

पहले ये जान लीजिए कि, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी 2022 को अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम इस कपल ने त्विषा नारायण झा रखा है। अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी सिंगर ने 4 मार्च 2022 को फैंस के साथ शेयर की थी। पत्नी श्वेता के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “श्वेता और मैं ये साझा करने के लिए बेहद आभारी हैं कि, ऊपर वाले ने हमें 24.2.22 को एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद दिया है।”

aditya narayan

(ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल 12' फेम सायली कांबले की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, कार से ली एंट्री)

अब 'ई-टाइम्स' के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि, कैसे उनका जीवन उनकी बेटी त्विषा के इर्द-गिर्द घूमता है। साथ ही उन्होंने पिता बनने की भावना को भी साझा किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि, अब उनके जीवन में क्या-क्या बदलाव आए हैं। 

aditya narayan

(ये भी पढ़ें-भारती सिंह के बेटे के नाम का पहला अक्षर होगा 'L', बताया कब करेंगी खुलासा)

बकौल आदित्य, "पितृत्व एक बहुत ही सुंदर और अद्भुत एहसास है। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि, मेरी पत्नी ने मुझे दो सुंदर उपहार दिए। पहले उन्होंने मुझसे शादी की और फिर उन्होंने मुझे एक बच्ची दी। त्विषा प्यारी है और जब भी मैं उसे अपने साथ ले जाता हूं, तो मुझे खुशी होती है। मेरे लिए चीजें अब बदल गई हैं। आज कल मुझे घर जाने की बहुत जल्दी होती है। ये थोड़ा सा नया है, लेकिन इन दिनों मैं हमेशा थोड़ा जल्दी में हूं, खासकर जब दिन खत्म हो रहा है।"

aditya narayan

इससे पहले, 9 मार्च 2022 को आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के नाम को फैंस के साथ शेयर किया था। दरअसल, उन्होंने ‘सवाल-जवाब’ एक सेशन किया था, जिसमें उनके एक फैन ने उनसे बेटी का नाम पूछा था, तब अभिनेता ने अपनी बेटी का नाम ‘त्विषा नारायण झा’ (Tvisha Narayan Jha) बताया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नोट: मैं अकेला था, जो बच्ची के नाम पर शोध कर रहा था, जबकि हर कोई लड़के के नाम की तलाश में व्यस्त था।”

aditya narayan

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी का हुआ ब्रेकअप, एक-दूसरे से नहीं कर रहे मुलाकात: रिपोर्ट)

फिलहाल, हमें तो आदित्य की बेटी त्विषा की क्यूट तस्वीरें देखने का इंतजार है। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.