आदित्य नारायण जल्द होंगे दोस्त भारती सिंह-हर्ष के पड़ोसी, कॉमेडियन के बच्चे के बारे में की बात

हाल ही में, सिंगर व होस्ट आदित्य नारायण ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पैरेंट्स बनने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आदित्य नारायण जल्द होंगे दोस्त भारती सिंह-हर्ष के पड़ोसी, कॉमेडियन के बच्चे के बारे में की बात

फेमस सिंगर व होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan), कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक अच्छा बंधन साझा करते हैं। आदित्य इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि उनके दोस्तों को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। हाल ही में, आदित्य ने भारती-हर्ष के माता-पिता बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि, वह भारती और हर्ष के घर के करीब शिफ्ट होंगे और वे अब पड़ोसी बन जाएंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

भारती सिंह

(ये भी पढ़ें: देबिना बनर्जी ने बेटी के 'डकार लेने वाले कपड़े' को किया फ्लॉन्ट, कहा- 'मेरी एक्सेसरी का हिस्सा')

दरअसल, 'ई-टाइम्स' टीवी को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा कि, "मैं बहुत खुश हूं कि, भारती और हर्ष माता-पिता बन गए हैं। भारती मेरी बहन हैं और हर्ष मेरे लिए एक भाई की तरह हैं। हलांकि, उनकी शादी हमसे पहले हुई थी, लेकिन हमारे बच्चे 40 दिनों से कम समय के भीतर पैदा हुए हैं। यह नियति की बात है। अगले हफ्ते मैं उनकी बाजू वाली बिल्डिंग में शिफ्ट हो रहा हूं, अब हम पड़ोसी भी होंगे। इसलिए हमारी नियति हमेशा चाहती थी कि, हम मिलें और साथ आएं। हमारा मिलना लिखा हुआ था। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। हम एक-दूसरे से मिलते रहें और अब यह अक्सर होगा। हम एक-दूसरे के साथ काम करते हैं। भारती अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं। हम उसकी तस्वीरें और वीडियो देखते रहते हैं। वह बहुत प्यारा है। अभी तक उसके आइब्रोज नहीं आए हैं ... वह बहुत प्यारा है।"

bharti singh

'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' के होस्ट आदित्य नारायण भी दो महीने पहले एक बच्ची के पिता बने थे। उन्होंने यह बताया कि, कैसे वह पितृत्व के नए चरण का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि, "मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मुझे बीच-बीच में त्विषा और श्वेता दोनों की याद आती रहती है.. बस अचानक विचार, जैसे उसने खाना खाया, वे क्या कर रहे होंगे। साथ ही महिलाएं बच्चे को जन्म देते समय और बच्चे के जन्म के बाद भी बहुत कुछ करती हैं, इसलिए मुझे श्वेता की भी चिंता रहती है, उसका अच्छा खाना और खुद की देखभाल करना।''

Aditya Narayan with his wife Shweta

(ये भी पढ़ें: 'कुमकुम भाग्य' फेम गौतम नैन और उनकी पत्नी सोफी मार्चू ने दिखाया अपने बेटे ईशान का चेहरा)

उन्होंने आगे कहा कि, ''एक मां बनने के बाद 24 घंटे काम है और कोई आराम नहीं है। मैं वास्तव में उनकी सराहना करता हूं और उन्हीं को इसका सारा श्रेय देता हूं कि, वह कैसे सब कुछ और त्विषा की देखभाल कर रही हैं। समय जल्दी-जल्दी बीत रहा है। मुझे थोड़ा FOMO मिलता है, मैं नहीं चाहता कि, त्विषा बहुत जल्द बड़ी हो जाए, मैं त्विषा के साथ जितना हो सके, उतना समय बिताने की पूरी कोशिश करता हूं, खासकर इन खूबसूरत दिनों में। जब मैं उसे वीडियो कॉल करता हूं, तो मुझे बस प्यार होता है और जब वह मेरी आवाज सुनती है, तो वह मुस्कुराती है और उसने पहचानना और प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है, इसलिए यह एक सुंदर चरण है।"

aditya narayan

आदित्य, भारती सिंह और हर्ष 'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान मिले और अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद तीनों ने 'खतरा खतरा' पर साथ काम करना शुरू किया और उनका बंधन और मजबूत होता गया। तो दोनों की दोस्ती के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.