रिलायंस जनरल मीटिंग में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता कुछ इस अंदाज में हुए शामिल

15 जुलाई, 2020 को, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पहली बार वर्चुअल एनुअल जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने भाग लिया। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रिलायंस जनरल मीटिंग में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता कुछ इस अंदाज में हुए शामिल

कोरोना महामारी ने हमें अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है, लेकिन यह हमें बेहतर भविष्य के सपने देखने और आने वाले कल के लिए योजना बनाने से नहीं रोक सकता है। इसका सटीक उदाहरण अंबानी खानदान (Ambani Family) है।

दरअसल, 15 जुलाई, 2020 को, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पहली बार वर्चुअल एनुअल जनरल मीटिंग की मेजबानी की। ये मीटिंग व्यवसायिक संबंधों से कहीं अधिक थी। कार्यक्रम में कोकिलाबेन अंबानी, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता सहित पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ। हालांकि, कार्यक्रम में दो चेहरे गायब थे, वे थे अंबानी परिवार के सबसे कम उम्र के सदस्य अनंत अंबानी और उनकी प्रेमिका, राधिका मर्चेंट। जो कि पिछले साल एनुअल जनरल मीटिंग में मौजूद थे। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आज, देखिए कैसे टीना अंबानी ने दी शुभकामनाएं)  

इस मीटिंग में अंबानी परिवार ने बिजनेस को लेकर बड़े-बड़े ऐलान ही नहीं किए बल्कि अंबानी फैमिली के लोगों ने एक-दूसरे की सराहना करके अपनी फैमिली की अच्छी बॉन्डिंग को भी दर्शाया। बैठक में शामिल आकाश और श्लोका इस दौरान बहुत खूबसूरत लग रहे थे। श्लोका ने फ्लोरल दुपट्टे के साथ एक खूबसूरत गुलाबी सूट पहना था। दूसरी तरफ, आकाश ने एक ब्लैक सूट में एक सफेद शर्ट और एक ब्लै​क टाई के साथ अपना शानदार लुक दिया था। नीचे उनकी तस्वीर देखें:

गौरतलब है कि पिछले साल, श्लोका मेहता अंबानी ने 'मिसेज अंबानी' के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं क्योंकि परफेक्ट कपल आकाश और श्लोका शादी के बाद पहली बार किसी सार्वजनिक फंक्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान श्लोका ने फ्लोरल ग्रे अनारकली सूट पहना था जबकि आकाश को काले रंग का सूट पहने देखा गया था। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता की ये तस्वीरें अभी तक नहीं देखी होगी आपने)  

बता दें कि श्लोका मेहता ने 11 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई दी थी। इसी क्रम में श्लोका की चाची और अनिल अंबानी (Anil Ambani) की वाइफ टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपनी बहू को बर्थडे विश किया था। 

shloka mehta

टीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''उज्जवल और खुला, गर्म और प्यार, स्मार्ट और अच्छी तरह से पढ़ी... परिवार के लिए सबसे अद्भुत, इसके साथ ही श्लोका आपको सालों साल खिलते हुए देखना बहुत प्यारा है! आपके विशेष दिन पर, हम आपके प्यार और हँसी, खुशी और आनंद की कामना करते हैं।'' (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए)

Akash Ambani and Shloka Mehta

बताते चलें कि जब से श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी आकाश अंबानी (Akash Ambani) से हुई है तब से वह सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी फैन्स फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। श्लोका मेहता बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं। उनकी सास नीता अंबानी उनका खास ध्यान रखती हैं। श्लोका मेहता फैमिली के बिजनेस से जुड़ी जिम्मेदारियां भी संभालती हैं।

Akash Ambani and Shloka Mehta

रसेल मेहता की बेटी हैं श्लोका मेहता

श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। श्लोका मेहता के पिता दुनिया की नंबर वन डायमंड कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। साल 2009 में श्लोका मेहता ने नीता अंबानी के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। मालूम हो, अपने पिता रसेल मेहता की कंपनी में श्लोका डायरेक्टर हैं। वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि श्लोका मेहता कनेक्ट फॉर नामक एक कंपनी की संस्थापिका भी हैं जिसके जरिए वह एनजीओ को सहयोग करती हैं।

Akash Ambani and Shloka Mehta

वैसे, आपको आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Cover and Images Courtesy: Shloka Mehta Fan Club)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.