आपत्तिजनक कमेंट पर आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने हेटर्स को दी धमकी, कहा- लूंगी लीगल एक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) इन दिनों सोशल मीडिया पर आ रहे आपत्तिजनक कमेंट्स को लेकर परेशान हैं। इस पर शाहीन ने हेटर्स को धमकी भी दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आपत्तिजनक कमेंट पर आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने हेटर्स को दी धमकी, कहा- लूंगी लीगल एक्शन

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और उन्हें यहां काफी प्यार भी मिलता है। लेकिन, कई बार सेलेब्स को नफरत और आपत्तिजनक कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही इस बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ हुआ है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

दरअसल, शाहीन भट्ट सोशल मीडिया पर मिल रही रेप और जान से मारने की धमकियों से परेशान हो गई हैं। इस पर शाहीन ने आपत्तिजनक कमेंट्स मिलने के बाद उन कमेंट्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा है कि वह रेप की धमकियों, उत्पीड़न और हेट मैसेज को कभी नजरअंदाज नहीं करेंगी। (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को सता रही सुशांत सिंह की याद, Whatsapp DP पर लगाई एक्टर की फोटो)  

शाहीन भट्ट ने कुछ आंकड़े शेयर किए हैं, जिसमें लिखा गया है कि भारत में हर 15 मिनट में एक महिला का रेप होता है। इसे पोस्ट करते हुए शाहीन ने लिखा है, 'क्या यह आपको आश्चर्यचकित करता है? क्यों? यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करता है।'

शाहीन आगे लिखती हैं कि, ''मैं अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी, जो ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी और भद्दे मैसेज भेजते हैं। अगर कोई मुझे या मेरे परिवार को ऐसे मैसेज भेजेगा तो उसे माफ नहीं किया जाएगा। सबसे पहले मैं कमेंट ब्लॉक करूंगी और उसके बाद इंस्टाग्राम से शिकायत करूंगी। मैं ऐसे लोगों के नाम भी समाज के सामने रखूंगी।'' (ये भी पढ़ें: टूट चुकी हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की मौत के 1 महीने बाद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात)  

हेटर्स को धमकाते हुए शाहीन ने आगे लिखा है कि, ''जो लोग मुझे गंदे मैसेज भेजेंगे, मैं उनके नाम के साथ उस मैसेज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगी। मैं ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन भी लूंगी। अगर किसी को लगता है कि उसका पता नहीं लगाया जा सकता है क्योंकि वो ये सब फेक अकाउंट से कर रहा है तो, मैं तुम्हें बता दूं कि तुम्हारी आईपी ट्रैक किया जा सकता है। अब तुम नहीं छुप पाओगे, किसी को प्रताड़ित करना अपराध है।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत और रिया चक्रवर्ती की शादी पर दोस्त संदीप सिंह ने दिया बड़ा बयान, कही ऐसी बात)  

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं की किसी सेलेब्स को हेटर्स के ऐसे मैसेज का सामना करना पड़ रहा हो। इससे पहले कई सितारों के साथ ऐसा हो चुका है और आए दिन होता रहता है। 

फिलहाल, अब शाहीन के इस एक्शन के बाद देखना होगा कि आखिर हेटर्स ऐसे मैसेज करना बंद करते हैं या नहीं? तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.