'सिंदूर' और 'मंगलसूत्र' न पहनने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, फैंस ने कहा- 'शादी की या सिर्फ फॉर्मेलिटी'

शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया। इस दौरान सिंदूर और मंगलसूत्र न पहनने पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'सिंदूर' और 'मंगलसूत्र' न पहनने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, फैंस ने कहा- 'शादी की या सिर्फ फॉर्मेलिटी'

स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादी थी। उनकी शादी कई मायनों में खास थी। ग्रैंड वेडिंग को छोड़कर घर पर शादी करने से लेकर सात की जगह चार फेरे लेने तक, इस कपल ने अलग अंदाज में शादी करके नए गोल्स सेट किए हैं। दोनों ने अपनी शादी में भी आइवरी कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग की थी और आलिया का लुक वाकई देखने लायक था।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

शादी के बाद आलिया भट्ट अपनी पोस्ट वेडिंग सेरेमनी में एक नई दुल्हन के रूप में बेहद प्यारी लग रही थीं। यही नहीं, उन्होंने अपने इनफिनिटी मंगलसूत्र और सिंदूर को भी फ्लॉन्ट किया था। लाल रंग के सूट के साथ महज एक मांगटीका में वह बहुत गॉर्जियस लग रही थीं।

Alia Bhatt post wedding look

शादी के बाद आलिया भट्ट को 19 अप्रैल 2022 को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था। वह प्रोड्यूसर करण जौहर, एक्ट्रेस शबाना आजमी और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं। इस दौरान उन्होंने बेहद सिंपल लुक रखा था।

(ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोदिया बने पिता, पत्नी दिव्या पुनेथा ने नन्हीं परी को दिया जन्म)

उन्होंने बेबी पिंक कलर का सूट पहना था, जिसे उन्होंने क्रिश्चियन डाइओर बैग के साथ स्टाइल किया था और बिंदी, खुले बालों और झुमकों से अपना लुक कंप्लीट किया था। उन्होंने अपना मेकअप भी बेहद लाइट रखा था। हालांकि, उन्होंने अपनी सॉलियटेयर डायमंड की रिंग को फ्लॉन्ट किया था, जिसे सगाई में उनके प्यार रणबीर ने उन्हें पहनाया था। उनके हाथों में फीकी मेहंदी भी देखी जा सकती है।

जहां एक तरफ लोगों को आलिया भट्ट का सिंपल लुक बेहद पसंद आया, वहीं कुछ नेटिजंस ने उन्हें इसलिए ट्रोल किया, क्योंकि एक्ट्रेस ने सिंदूर और मंगलसूत्र नहीं पहना था। एक यूजर ने कहा, ‘सिंदूर तो है नहीं मांग में, काहे की खूबसूरत।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में कहा, ‘दुल्हन की मेहंदी इतनी छोटी सी? शादी की या सिर्फ फॉर्मेलिटी पूरी कर ली।’ यहां देखें बाकी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल और अथिया शेट्टी जल्द करने वाले हैं शादी! साउथ इंडियन वेडिंग की तैयारी शुरू)

आलिया-रणबीर का यूनिक वेडिंग लुक

अपनी शादी में आलिया भट्ट ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक आइवरी कलर की ऑर्गेना साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने ऊतक के घूंघट के साथ स्टाइल किया था। खास बात ये थी कि, एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी में अपनी वेडिंग डेट लिखवाई थी। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को सब्यसाची की ज्वेलरी से एक्सेसराइज़ किया था, जिसमें अनकट हीरे से सजा नेकलेस, शीशपट्टी, और इयररिंग्स शामिल थे। वहीं, रणबीर भी आइवरी कलर की शेरवानी में अपनी लेडीलव को ट्विन कर रहे थे। उन्होंने अपने लुक को किलंगी, साफा और जरी की कढ़ाई वाली शॉल के साथ पेयर किया था।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने अपनी शादी में पहनी थी 3,800 रुपये की पुरानी 'कोल्हापुरी' सैंडल)

फिलहाल, आलिया और रणबीर शादी के बाद अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। वैसे, आलिया के सिंदूर और मंगलसूत्र न पहनने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.