अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या संग गाया गाना, बेटे अभिषेक व बहू ऐश्वर्या भी स्टूडियो में आए नजर

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या, बेटे अभिषेक व बहू ऐश्वर्या के साथ गाना बनाते नजर आए हैं। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या संग गाया गाना, बेटे अभिषेक व बहू ऐश्वर्या भी स्टूडियो में आए नजर

आज साल 2020 का आखिरी दिन है और जाहिर सी बात है कि हर कोई सेलिब्रेशन के मूड में है। हालांकि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये मानना है कि ये सिर्फ एक अगला दिन और अगला साल होगा और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। यही वजह है कि वो अपने फैमिली मेंबर्स जैसे बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) व पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ स्टूडियो में नया गाना बनाने में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने इस बात की जानकारी एक फोटो के जरिए फैंस दी है।  

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर स्टूडियो की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में हम आराध्या को अपने दादू के पास बैठे देख सकते हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन अपने फोन में खड़े होकर हर चीज कैप्चर करते नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन एक चेयर पर बैठी हुई हैं और अपनी लिटिल गर्ल को चीयर करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, “कल ढल जाएगा....और सेलिब्रेशन शुरू हो जायेगा...लेकिन किसलिए...ये सिर्फ एक अगला दिन व अगला साल ही तो है...बड़ी बात क्या है! इससे बेहतर परिवार के साथ संगीत बनाना है।” (ये भी पढ़ें: पंकज कपूर की लव लाइफः नीलिमा अजीम से ब्रेकअप के बाद सुप्रिया पाठक पर ऐसे आया एक्टर का दिल)

इसके अलावा, अमिताभ बच्चन ने फैमिली के साथ म्यूजिक सेशन की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। बिग बी ने अपनी और आराध्या की एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “जब पोती और दादा स्टूडियो में माइक के सामने आए और गाना बनाया।” इसके साथ ही एक्टर ने अपने कैप्शन में कई सारे हार्ट के इमोजी बनाए हैं। आराध्या और अमिताभ बच्चन की ये सेल्फी देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस गाने का बिग बी जिक्र कर रहे हैं, उसे उनकी पोती आराध्या और उन्होंने मिलकर गाया है। तो अब देखना होगा कि फैंस के बीच कब तक पहुंचता है?  

आराध्या की काफी सुरीली है आवाज

बिग बी के जैसे उनकी पोती आराध्या बच्चन भी हर कला में निपुण हैं। उन्हें सिंगिंग और डांसिंग का बेहद शौक है। आराध्या के 9वें बर्थडे पर भी एक वीडियो 'Bewitching Bachchans' नाम के फैन पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसमें वो एक भजन गाती हुई नजर आ रही थीं। वीडियो में आराध्या भजन ''जय सियाराम जय जय सियाराम'' को गा रही हैं। खास बात ये है कि इसे गाते हुए आराध्या भक्ति भाव में डूबी हुई और हाथ से ताली बजाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के बै​कग्राउंड में हारमोनियम भी बज रहा है। ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था और फैंस ने इसे खूब पसंद भी किया था। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था, ''मुझे लगता है कि दिवाली पर आराध्या द्वारा गाये गए इस भक्ति गीत के वीडियो को शेयर करने का सबसे अच्छा समय अब है। हैप्पी बर्थडे आराध्या।'' इस वीडियो के कैप्शन को देखकर ये कहा जा सकता है कि दिवाली के त्योहार पर आराध्या ने इस भजन को गाया था। (ये भी पढ़ें: मीशा और जैन ने मम्मी मीरा राजपूत की मॉर्निंग को बनाया हैप्पी, दिया ये शानदार तोहफा)

जब नजर आया आराध्या का डांस स्किल

आराध्या सिर्फ गाती ही नही हैं, वह डांस भी क​रती हैं। कुछ समय पहले आराध्या बच्चन का एक थ्रोबैक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था, जो फैंस को खूब पसंद आया था। इस वीडियो में आराध्या अपने डांसिंग स्किल्स को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। यही नहीं, वीडियो में आराध्या का एनर्जी लेवल भी साफ देखा जा सकता है, जहां वो अन्य बच्चों के साथ एक शो में परफॉर्म कर रही हैं। आराध्या ने एक डेनिम जैकेट और स्नीकर्स के साथ एक गुलाबी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था।

बिग बी, आराध्या के संग शेयर करते हैं स्पेशल बॉन्डिंग

बिग बी अपनी पोती आराध्या के साथ काफी स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं। वे अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर व वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12’ के ‘किड्स स्पेशल’ एपिसोड में आराध्या से जुड़ा एक वाकया शेयर किया था। बिग बी ने बताया था कि एक बार उन्होंने आराध्या को योगा पोज करते हुए देखकर उनसे पूछा कि ‘वो क्या कर रही हैं?’। इस पर जवाब देते हुए आराध्या ने उनसे साइड में हटने को कहा क्योंकि उस वक़्त उनकी ऑनलाइन क्लासेज चल रही थी और उनकी टीचर उन्हें योगा सिखा रही थीं। इसके बाद, जब शो में आए किड कंटेस्टेंट ने बिग बी के कफलिंक (शर्ट के कफ पर लगाई जाने वाली ज्वेलरी) की तारीफ की, तो इस बारे में एक सीक्रेट बताते हुए अमिताभ ने कहा था कि उनके सभी कफलिंक में उनके परिवार के सारे बच्चों के नाम हैं। एक्टर ने ये भी बताया था कि जो कफलिंक उन्होंने पहना है वो उनके नाती अगस्त्य बच्चन के नाम का है। (ये भी पढ़ें: साल 2021 में फैंस को गुड न्यूज़ देने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस, जानें किनके घर गूजेंगी किलकारियां)

फिलहाल, फैंस को अमिताभ और आराध्या के एक साथ गाये गए गाने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको बिग बी द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-amitabhbachchan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.