अनन्या पांडे 9 लाख रुपए के कोर्सेट टॉप और स्ट्रेट पैंट सेट में आईं नजर, लगीं बेहद स्टनिंग

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को एक बेहद ही महंगे को-ऑर्ड सेट में देखा गया, जिसकी कीमत ने हमें हैरान कर दिया। आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनन्या पांडे 9 लाख रुपए के कोर्सेट टॉप और स्ट्रेट पैंट सेट में आईं नजर, लगीं बेहद स्टनिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कुछ ही फिल्मों से सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। वह अनुभवी अभिनेता चंकी पांडे और सेलिब्रिटी कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे की बेटी हैं। अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए उन्होंने 2019 में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभिनय की शुरुआत की थी, जिसके लिए उन्होंने 'सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फीमेल फिल्मफेयर' पुरस्कार भी जीता था।

Ananya Panday

अपने अभिनय के अलावा अनन्या अपने सार्टोरियल फैशन चॉइसेस के लिए भी जानी जाती हैं। उनका फैशन सेंस हमेशा ऑन-पॉइंट रहता है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को एक रियलिटी शो में एक महंगा आउटफिट पहने देखा गया, जिसकी कीमत ने हमें हैरान कर दिया।

(ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर ने बहू करीना के साथ काम करने पर की बात, कहा- 'हम वर्किंग एक्टर्स फैमिली हैं')

Ananya Panday

दरअसल, 11 मई 2022 को अनन्या पांडे रियलिटी शो ‘द खतरा खतरा शो’ के फिनाले में हरे रंग का कोर्सेट और पैंट सेट पहने नजर आई थीं। उन्होंने अपने लुक को बैक-ब्रश पोनीटेल, हाई हील्स और गोल्डन हूप्स के साथ टीमअप किया था और गुलाबी गाल, परफेक्ट लाइंड आईब्रोज व न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लॉसी मेकअप ने उनके लुक को और निखारने का काम किया था।

अनन्या का हरे रंग का आउटफिट EITH ब्रांड का है। इसमें स्ट्रेट फिटिंग पैंट के साथ कॉर्सेट पैटर्न वाला टॉप पेयर किया गया था। कुछ शोध करने पर हमने पाया कि, कॉर्सेट टॉप की कीमत 298,00 बीआरएल है, जिसे भारतीय मुद्रा में बदलने के बाद इसकी कीमत 4,21,565.66 रुपए हो जाती है, वहीं पैंट की कीमत 310,00 बीआरएल है, जो भारतीय करेंसी में 4,66,733.41 रुपए है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट पर 8,88,299.07 रुपए खर्च किए थे।

Ananya Panday dress cost

Ananya Panday Dress Cost

कुछ दिन पहले अनन्या पांडे ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि, मेकअप रूप में मेकअप करवा रहीं अनन्या पांडे उस वक्त खुशी से झूम उठती हैं, जब प्रोड्यूसर फराह खान कहती हैं कि, उन्हें उनकी फिल्म 'खाली पीली' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। बाद में फराह कहती हैं कि, ये एक मजाक था। वीडियो सामने आने के बाद अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने कमेंट में कहा था, "फराह आपको इस वीडियो में ओवरएक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए।" इस पर फराह ने करारा जवाब देते हुए कहा था, "अपनी बेटी को संभाल पहले।"

(ये भी पढ़ें- अमृता राव ने शेयर कीं अपनी 'गोद भराई' की तस्वीरें, पीले रंग की साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप)

फिलहाल, आपको अनन्या पांडे का को-ऑर्ड सेट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.