अनन्या पांडे की मम्मी ने शेयर किया बेटी के बचपन का वीडियो, बेहद क्यूट लग रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के बचपन का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है, जो एक्ट्रेस की क्यूटनेस से भरा हुआ है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अनन्या पांडे की मम्मी ने शेयर किया बेटी के बचपन का वीडियो, बेहद क्यूट लग रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। बेहद ही कम समय में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, और फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं। इस बीच उनके बचपन का एक क्यूट वीडियो सामने आया है, जिस पर फैंस अपना दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। तो चलिए जल्दी से देखते हैं वो वीडियो।

अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हीं से सीखा है सब कुछ

दरअसल, 30 अक्टूबर 2020 को अनन्या पांडे अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। लेकिन उनकी मां भावना पांडे को देखकर लगता है कि वो अपनी बेटी के जन्मदिन की तैयारियों में अभी से जुट गई हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भावना पांडे ने बेटी अनन्या के बचपन का क्यूटनेस से भरा एक वीडियो शेयर करते हुए जन्मदिन की बात कही है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावना ने अनन्या के बचपन का एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में अनन्या को जीभ बाहर निकालते हुए और अपने हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है। साथ ही वो कैमरे की तरफ देखती हुई भी नजर आ रही हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में अनन्या की मां भावना पांडे ने लिखा है, 'तुम्हारा बर्थडे आ रहा है, लव यू मेरा आंचो। अब सिर्फ 4 दिन बचे हैं।' फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके इस वीडियो को काफी प्यारा बता रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान ने पति आयुष शर्मा के 30वें बर्थडे पर प्लान की सरप्राइज पार्टी, सामने आया वीडियो)

पिता को लेकर किया था ये खुलासा

अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। अनन्या पांडे ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर खुलकर बात की थी, और साथ ही उन्होंने बताया था कि वो कैसे इन चीजों को मैनेज करती हैं। इस पर उन्होंने कहा था, 'मैंने पापा के करियर को देखकर ही सीखा है और आगे भी मैं अपने पापा से ही सीखती रहूंगी।' अनन्या ने ये भी बताया था कि वो अक्सर पापा चंकी से इस बारे में बातचीत करती रहती हैं। वहीं, अनन्या ने सफलता और असफलता पर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो सफलता और असफलता को काफी करीब से देख चुकी हैं।

अनन्या ने कहा था कि पापा की सबसे अच्छी बात ये है कि चाहे उनकी फिल्म हिट हो या फिर फ्लॉप, लेकिन उन्होंने हमेशा सकारात्मक विचार ही रखें हैं। मैंने कभी भी उन्हें नकारात्मक होते हुए नहीं देखा। अनन्या पांडे ने बताया था कि मेरे पिता हमेशा खुश रहने वालों में से एक हैं और वो मुझे भी यही सलाह देते हैं कि जीवन में हमेशा खुश रहना चाहिए। अनन्या ने ये भी बताया था कि पापा चंकी पांडे हमेशा उनसे यही कहते हैं कि सफलता और असफलता को संभालना बेहद मुश्किल काम है, इस बात को हमेशा याद रखना। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना के पति गौतम गुप्ता की तबियत हुई खराब, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर मांगी दुआ)

बात अगर अनन्या के वर्कफ्रंट की करें, तो उन्होंने बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम', 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। वहीं, उनकी हालिया फिल्म 'खाली पीली' है, जो लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई। इसमें अनन्या के ऑपोजिट ईशान खट्टर थे। (ये भी पढ़ें: टोनी-नेहू ने दूल्हे राजा से कहा-'मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से', जयमाला व शादी के वीडियो आए सामने)

फिलहाल, अनन्या पांडे के 22वें जन्मदिन की हम उन्हें एडवांस में शुभकामनाएं देते हैं, और उनके लंबी उम्र की कामना करते हैं। वैसे, आपको अनन्या के बचपन का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.