अंगिरा धर ने शेयर कीं प्री-वेडिंग फोटोज, सिंपल लुक में कश्मीरी रस्म निभाती दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अंगिरा धर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी शादी में निभाई गई कश्मीरी रस्म की एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अंगिरा धर ने शेयर कीं प्री-वेडिंग फोटोज, सिंपल लुक में कश्मीरी रस्म निभाती दिखीं एक्ट्रेस

हम एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) को वेब सीरीज ‘बैंग बाजा बारात’ और विक्की कौशल के साथ आई फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ से जानते हैं। वहीं, आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने फिल्म ‘गो गोवा गोन’ में सौरभ लांबा के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की। दोनों की मुलाकात ‘बैंग बाजा बारात’ के सेट्स पर हुई थी। उस दौरान अंगिरा एक एक्ट्रेस थीं, जबकि आनंद एक राइटर थे। एक साथ फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए दोनों की रिलेशनशिप को-वर्कर से सोलमेट्स में तब्दील हो गई। जिसके बाद कपल ने सीक्रेट तरीके से 30 अप्रैल 2021 को शादी कर ली थी। हाल ही में, अंगिरा ने अपनी शादी में निभाई गई एक कश्मीरी सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है।

angira dhar

पहले ये जान लीजिए कि, 25 जून 2021 को आनंद तिवारी और अंगिरा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। इसी दिन अपनी शादी की अनाउंसमेंट करते हुए आनंद ने अपने कैप्शन में लिखा था, “30 अप्रैल को मैंने और अंगिरा ने अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया। इस दौरान खास दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे। ईश्वर भी इसका साक्षी है। धीरे-धीरे जीवन हमारे चारों तरफ अनलॉक हो रहा है। हम भी अपनी खुशी आपके साथ अनलॉक करना चाहते हैं।"

(ये भी पढ़ें: डायमंड मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं यामी गौतम, बहन संग खूबसूरत फोटो शेयर कर बताई वेडिंग डीटेल)

angira dhar and anand tiwari

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, अंगिरा एक कश्मीरी हिंदू हैं, जिन्होंने 2013 में अपना एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले अपने करियर की शुरुआत TV प्रोडक्शन के साथ की थी। अंगिरा अपनी शादी के बाद प्री-वेडिंग सेरेमनी और वेडिंग की लवली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने एक कश्मीरी रस्म की झलक दिखाई है। इन फोटोज में उनकी फैमिली की एक मेंबर दुल्हन को देजहर देने की रस्म को अदा करते हुए नजर आ रही हैं।

angira dhar

angira dhar

जानकारी के लिए बता दें कि, देजहर कश्मीरी ब्राह्मण पंडित महिला के द्वारा कानों में पहना जाने वाला एक आभूषण है और ऐसा कहा जाता है कि, ये ज्वेलरी पिता अपनी बेटी को उसकी शादी के दिन देते हैं। कश्मीरी पंडित लड़कियों को इसी वजह से अपने कान के बीच का ऊपरी हिस्सा बचपन में छिदवाना पड़ता है, ताकि शादी के समय देजहर को उस छेद के जरिए आसानी से पहना जा सके। इस रस्म के लिए अंगिरा ने सिंपल लुक रखा था और वो गोल्डन कलर के कुर्ता सेट में नजर आ रही हैं। अंगिरा ने अपने बालों को दो पोनीटेल में बांधा हुआ है और लाल बिंदी लगाई है।

(ये भी पढ़ें: जब गीता बसरा ने हरभजन सिंह संग रूमर्ड शादी के चलते गंवा दिया था अपना करियर, अब बयां किया अपना दर्द)

angira dhar

angira dhar

इससे पहले, अंगिरा धर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी विदाई सेरेमनी की एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में रेड साड़ी में दुल्हन बनी एक्ट्रेस अंगिरा अपने लविंग बॉयफ्रेंड से हसबैंड बने आनंद तिवारी की आंखों से कुछ पोछते हुए दिख रही हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ''आप जानते हैं कि, आप सही हाथों में हैं। उस समय वो आप नहीं थे, जो विदाई में रो रहे थे।''

angira dhar vidai ceremony

फिलहाल, अंगिरा और आनंद अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.