टीवी कपल अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा जल्द बनेंगे पैरेंट्स, एक्टर ने वाइफ की प्रेग्नेंसी पर कही ये बात

टीवी के बेस्ट कपल अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) और शुभी आहूजा (Shubhi Ahuja) ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी कपल अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा जल्द बनेंगे पैरेंट्स, एक्टर ने वाइफ की प्रेग्नेंसी पर कही ये बात

कहा जाता है कि, 'जोडियां ऊपर से बनकर आती हैं, हमें केवल उस व्यक्ति को ढूंढना होता है।' कुछ ऐसा ही लोकप्रिय टीवी कपल अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) और शुभी आहूजा (Shubhi Ahuja) के साथ भी हुआ था, जिन्होंने 25 नवंबर 2015 को शादी रचाई थी। अनिरुद्ध और शुभी ने अपने माता-पिता की पसंद से शादी की है। शादी के करीब 5 साल बाद अब इस कपल ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है।

'ETimes' के साथ एक साक्षात्कार में टेलीविजन अभिनेता अनिरुद्ध ने अपनी पत्नी शुभी आहूजा की गर्भावस्था की अटकलों वाली खबर का खुलासा किया है। उन्होंने यह बताते हुए अच्छी खबर का खुलासा किया है कि वे अगले साल फरवरी, 2021 के महीने में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम दोनों बहुत खुश हैं और हम अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हो रहे हैं। मैं खुश और उत्साहित हूं लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैं थोड़ा नर्वस भी हूं।” 

अनिरुद्ध ने यह भी बताया कि वे इस सुनहरे दौर के हर एक पल का आनंद ले रहे हैं। अनिरुद्ध ने अपनी दिनचर्या में बदलाव के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, “हम अपने जीवन के इस नए चरण का आनंद ले रहे हैं। मैंने शुभी के लिए किताबें पढ़ीं, गाने गाए और यहां तक ​​कि हमने माउथ आर्गन भी बजाए। यह हमारी दैनिक दिनचर्या बन गई है।” अभिनेता ने यह भी बताया कि वह नर्सरी राइम्स (बाल कविताएं) सीख रहे हैं, क्योंकि सबसे अच्छा पिता बनना उनका लक्ष्य है।

अपने साक्षात्कार में आगे उन्होंने बताया, वह और शुभी दोनों वीडियो कॉल के माध्यम से अपने माता-पिता से बच्चे के पालन-पोषण के बारे में अधिक से अधिक जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने कहा, “शुभी आत्मनिर्भर है और अपने दम पर सब कुछ मैनेज करने की कोशिश करती है। हालांकि हमारे माता-पिता उसकी देखभाल करने के लिए मुंबई आना चाहते थे, लेकिन वह किसी की जान को खतरे में नहीं डालना चाहती। तो हमने उनसे अनुरोध किया है कि वे वहीं रहें, और हमसे  वीडियो कॉल के जरिए जुड़े रहें। हमारे माता-पिता हमारे साथ नहीं हो सकते हैं, लेकिन वो हमसे लगातार टच में रहते हैं। ” 

ऐसी खूबसूरत खबर देने के लिए अनिरुद्ध और शुभी को बधाई! फैंस के साथ-साथ हम भी इस कपल के पैरेंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Cover and Images Courtesy: Aniruddh Dave)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.