सुशांत सिंह के निधन से अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के रिश्ते में आ गई थी परेशानी

हाल ही में, ‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट पर स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने रिलेशनशिप के कठिन फेज के बारे में बात की। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुशांत सिंह के निधन से अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के रिश्ते में आ गई थी परेशानी

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रिश्ता किसी से छुपा नहीं था। दोनों पॉपुलर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ पर मिले थे और उन्हें इसी शो पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था। हालांकि, साल 2016 के करीब दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसकी वजह से अंकिता लोखंडे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

Ankita Lokhande and late actor Sushant Singh Rajput

सुशांत संग ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में उनके दोस्त व बिजनेसमैन विक्की जैन ने बतौर पार्टनर कदम रखा था और साल 2017 से वह एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। लंबी डेटिंग के बाद जहां अंकिता लोखंडे दिसंबर 2021 में विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंध गई थीं, वहीं 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उस वक्त अंकिता ने कई इंटरव्यूज में दिवंगत अभिनेता के बारे में बात की थी।

(ये भी पढ़ें- नीति टेलर ने मैरिड लाइफ पर की बात, कहा- 'मेरे पति परीक्षित मेरे चीयरलीडर हैं, वह बहुत सहायक हैं')

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

हाल ही में, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में पहुंचे, जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप के सबसे कठिन फेज को याद किया। उन्होंने बताया कि, सुशांत सिंह के निधन के बाद अंकिता और विक्की का रिश्ता कितना कठिन दौर से गुजरा था। विक्की जैन ने कहा, “एक रिश्ते के लिए अचानक जो हुआ, उससे अधिक कठिन परीक्षा नहीं हो सकती है। एक ऐसा मोड़ आया जिसने न केवल हमें बल्कि पूरे देश को झकझोर दिया। कोई भी इस तरह के लिए तैयार नहीं हो सकता है।”

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को मजबूत बताते हुए कहा, “बहुत से लोगों की चीजों के बारे में गलत धारणाएं थीं। मैं यह सब समझने में असमर्थ था। मुझे अंकिता पर गर्व है कि, उन्होंने बहुत साहसपूर्वक इसे संभाला। उन्होंने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को पूरा किया। जहां भी इसकी आवश्यकता थी, उन्होंने अपने बारे में और उस रिश्ते (सुशांत संग) पर खुलकर अपनी बात कही। उस ईमानदारी के लिए, मैंने हमेशा उनका समर्थन किया।”

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

(ये भी पढ़ें- राहुल महाजन की अपनी मां से शादी करवाना चाहती थीं पत्नी नताल्या, एक्टर ने वाइफ संग एज गैप पर की बात)

अंकिता लोखंडे ने ये भी बताया कि, वह भले ही सुशांत संग अपना रिश्ता भूल गई थीं, लेकिन अभिनेता के निधन के बाद उन्हें इस बारे में बोलने की जरूरत थी और इस चीज को उनके पति विक्की ने बखूबी समझा था। अभिनेत्री के शब्दों में, “मैं अपना अतीत भूल गई थी, लेकिन उस समय, उस चीज को मेरी जरूरत थी और मैं विक्की को इस बारे में कुछ कह नहीं पा रही थी। लेकिन उन्होंने मेरे कुछ कहे बिना ही मुझे समझ लिया था।”

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अपनी शादी की रस्म को रीक्रिएट करते हुए देखा जा सकता है। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- भाग्यश्री ने पति हिमालय संग 'भागकर शादी' करने पर की बात, कहा- 'परिवार से कोई नहीं आया था')

फिलहाल, अंकिता और विक्की जैन अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, आपको उनकी जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.