Ankita Lokhande 'BB 17' के लिए प्रति सप्ताह ले रहीं 12 लाख रुपए, जानें इस बारे में

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। आइए आपको इनकी फीस के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande 'BB 17' के लिए प्रति सप्ताह ले रहीं 12 लाख रुपए, जानें इस बारे में

पॉपुलर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद टेली टाउन की मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री ने कई सालों तक अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखा, लेकिन रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के लिए 'हां' कहने के बाद पहली बार उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवादित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए अंकिता लोखंडे को कितनी फीस मिल रही है? आइए आपको बताते हैं।

अंकिता लोखंडे हैं 'बिग बॉस 17' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

अंकिता लोखंडे कई सालों से इंडस्ट्री में हैं और अपने अनुभव के हिसाब से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट हैं। वह 'बिग बॉस 17' के लिए प्रति सप्ताह बड़ी रकम चार्ज कर रही हैं। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता प्रति सप्ताह 12 लाख रुपए कमा रही हैं। यह उन्हें टेली टाउन की सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली अभिनेत्री बनाता है। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि अंकिता को कई बार रियलिटी शो का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्होंने इस साल हां कहा और अपने पति विक्की जैन के साथ इसमें हिस्सा लिया।

ankita

जब Vicky Jain ने Ankita Lokhande संग शादी को बताया 'इन्वेस्टमेंट', Isha Malviya ने किए शॉकिंग खुलासे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे का अब तक का कार्यकाल

बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने पहले रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' जीता था। हालांकि, रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में उनका हालिया कार्यकाल काफी बेहतर नहीं रहा है, क्योंकि वे अक्सर लड़ते रहते हैं। कुछ समय पहले, उनकी लड़ाई उस समय बढ़ गई थी, जब अंकिता ने विक्की पर चप्पल फेंक दिया था। दरअसल, हमने अक्सर विक्की का रूड साइड देखा है, जो अंकिता से बात करते समय सामने आता है। ये रियलिटी शो की सबसे चर्चित जोड़ी हैं।

ankita

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अंकिता की प्रेग्नेंसी की अफवाहें हुईं वायरल

यह पिछले हफ्ते की बात है, जब अंकिता की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। यह सब तब शुरू हुआ था, जब अभिनेत्री ने अपने पति विक्की जैन को बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनका मूड स्विंग करता रहता है। अंकिता ने यह भी खुलासा किया था कि उन्हें पीरियड नहीं हो रहा था और उन्होंने अपना ब्लड टेस्ट कराया था। हालांकि, विक्की इस पर काफी हैरान लग रहे थे। जब उन्होंने कहा था, 'तुम्हें पीरियड हुआ था।' इस पर अंकिता ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "मैं पागल नहीं हूं।"

ankita

जब Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब जिग्ना वोहरा ने खुलासा किया कि अंकिता लोखंडे अपनी प्रेग्नेंसी का कर रहीं नाटक

अंकिता की प्रेग्नेंसी की चर्चा काफी समय तक इंटरनेट पर बनी रही। 'दैनिक भास्कर' को दिए इंटरव्यू में जिग्ना वोहरा ने अंकिता लोखंडे के प्रेग्नेंसी दावे पर चर्चा की थी। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हम जिग्ना को यह खुलासा करते हुए देख सकते हैं कि अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट 'निगेटिव' थी। उन्होंने आगे कहा था कि यह उनकी 'गेम स्ट्रेटेजी' हो सकती है। उन्होंने बताया था कि शो में एंट्री से पहले सभी का ब्लड टेस्ट भी हुआ था। 

zigna

उन्होंने कहा था, "हो सकता है ये उनके गेम की स्ट्रेटेजी हो... हम सबका ब्लड टेस्ट हुआ था, मेरा भी हुआ था.. तभी वो घर के अंदर आई है.. और वो ऐसा क्लेम कर रही हैं, जो बहुत चौंकाने वाली बात है, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मेरे सामने उन्होंने मुझे खुद बोला था कि रिपोर्ट निगेटिव है। शायद ये उनकी रणनीति का हिस्सा है.. अगर वो प्रेग्नेंट होतीं, तो घर से बाहर आ जातीं।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप अंकिता लोखंडे की प्रति सप्ताह फीस के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.