अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद बोल्ड सीन करने से किया इनकार, कहा- ‘मैं विक्की को हर्ट नहीं करना चाहती’

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में बताया है कि, वह शादी के बाद बोल्ड सीन नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद बोल्ड सीन करने से किया इनकार, कहा- ‘मैं विक्की को हर्ट नहीं करना चाहती’

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा है कि, उन्होंने कभी भी ऐसे रोल और सीन नहीं किए हैं, जिनमें स्किन शो की जरूरत होती है। अब, शादी के बाद उन्हें लगता है कि, कुछ चीजें हैं, जो वह नहीं कर सकती हैं। उन्होंने हाल ही में, एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि, अगर उनके पास कोई बोल्ड सीन करने का प्रस्ताव आता है, तो उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) को इससे कोई समस्या नहीं है।

ankita lokhande and vicky jain

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लोकप्रिय टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को वेब शो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीज़न में अर्चना के रूप में फिर से देखा जा रहा है। उन्होंने 2021 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी करके अपने नए सफर की शुरुआत की थी।

ankita lokhande and vicky jain

(ये भी पढ़ें- अहान शेट्टी ने GF तान्या श्रॉफ संग शादी पर की बात, कहा- 'हम एक-दूसरे के लिए बहुत मायने रखते हैं')

हाल ही में, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक साक्षात्कार में, शादी के बाद बोल्ड सीन और भूमिकाएं करने के बारे में किसी भी तरह की आपत्ति के बारे में बात की और कहा, "मैं वही हूं, जो मैं हूं और यह हमेशा मेरी पसंद रही है। मुझे लगता है कि, मैं ऐसे सीन नहीं कर सकती हूं। लेकिन निश्चित रूप से, शादी के बाद सिर्फ मैं ही ये महसूस नहीं करती, मुझे लगता है कि, विक्की को भी कुछ आपत्तियां हैं, कुछ चीजें हैं जो अब वह भी नहीं कर सकते हैं। मैं हमेशा ऐसे ही देखती हूं कि, अगर वह मेरे लिए कुछ कर रहे हैं, तो मुझे उनकी भावनाओं का भी ख्याल रखना होगा और मैं उनका सम्मान करती हूं। मुझे नहीं लगता कि, बोल्ड प्रोजेक्ट्स की वजह से हमारे बीच कोई समस्या हो सकती है।"

ankita lokhande and vicky jain

(ये भी पढ़ें- क्या पलक तिवारी के मुंह छुपाने पर गुस्साए इब्राहिम अली खान ने कर लिया ब्रेकअप? पढ़ें रिपोर्ट)

उन्होंने आगे कहा, "आखिरकार, मैं व्यक्तिगत रूप से एक ऐसी व्यक्ति रही हूं, जिसे कभी भी इस तरह की भूमिकाएं करना पसंद नहीं है। ऐसा नहीं है कि, उन्हें समस्या है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि, अगर कोई प्रस्ताव या कुछ बोल्ड आता है, तो वो इसे खुले दिमाग से देखेंगे। मैं अपनी तरफ से यह कह रही हूं कि, मैं इसे नहीं करना चाहती या उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहती हूं। उन्होंने मुझे कभी नहीं रोका है और उन्हें लगता है कि, अगर ऐसा कुछ आता है, तो आपको निश्चित रूप से इसके लिए जाना चाहिए। लेकिन गहराई से मैं इस तरह की भूमिकाओं के साथ सहज नहीं हूं।"

ankita lokhande and vicky jain

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी के बारे में की बात, कहा- 'मैं और विक्की जैन सिर्फ डांस करते रहे')

इससे पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अंकिता ने कहा था कि, वह लंबे समय से विक्की जैन के साथ हैं और यही कारण है कि, शादी के बाद उनके लिए बहुत कुछ नहीं बदला है। उन्होंने कहा, "हम इस तरह से बहुत करीब हैं। उन्होंने हर समय मेरा साथ दिया है। मैं उन्हें एक साथी के रूप में पाकर धन्य हूं। जब काम की बात आती है, तो मैं एक आसान इंसान हूं और वह वही हैं, जो मुझे काम की ओर धकेलते हैं।”

ankita lokhande and vicky jain

फिलहाल, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपकी एक्ट्रेस की इस प्रतिक्रिया पर क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.