बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें वायरल होने पर अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, फोटोज की बताई सच्चाई

हाल ही में, बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें वायरल होने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें वायरल होने पर अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, फोटोज की बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट विराट कोहली (Virat Kohli) ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बच्ची वामिका कोहली (Vamika Kohli) का स्वागत किया था। एक साल तक वे बेटी वामिका को दुनिया से छुपाए रखने में कामयाब रहे और पैपराजी व मीडिया ने भी नन्ही वामिका की निजता का सम्मान किया था। हालांकि, 23 जनवरी 2022 को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट मैच के प्रसारकों ने वामिका की पूरी तस्वीर साझा की, जिसके बाद अब अनुष्का ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

Anushka Sharma And Virat Kohli With Daughter Vamika

जैसा कि आप जानते हैं कि, विराट कोहली अपने टूर्नामेंट के लिए साउथ अफ्रीका में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी हैं। 23 जनवरी 2022 को केप टाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान जब अनुष्का और वामिका, विराट को चियर-अप कर रही थीं, तभी कैमरा उनकी ओर किया गया और फैंस ने उनकी तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटोज वायरल होने के बाद लोगों ने वामिका की तुलना उनके पिता विराट कोहली से की।

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर)

Anushka Sharma With Daughter Vamika

बेटी वामिका की फोटो वायरल होने के बाद अनुष्का और विराट ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट के जरिए जाहिर किया कि, उन्हें नहीं पता था कि, कैमरा उनकी तरफ था। हालांकि, उन्होंने अभी भी वामिका की फोटोज क्लिक न करने की लोगों से अपील की है।

Anushka And Virat With Vamika

अनुष्का शर्मा ने नोट में लिखा, “हाय दोस्तों! हम महसूस करते हैं कि, हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में खींची गईं और उसके बाद व्यापक रूप से साझा की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि, हमें नहीं पता था कि, कैमरा हम पर था। मामले पर हमारा रुख और अनुरोध एक समान है। हम वास्तव में सराहना करेंगे, यदि वामिका की छवियों को उन कारणों के लिए क्लिक/प्रकाशित नहीं किया जाता है, जैसा हमने पहले अपील की थी। आपको धन्यवाद!”

Anushka Sharma Note

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने किस करते हुए फोटो की शेयर, तो हैरान फैंस ने पूछा- 'शाहिद हैं या कोई और?')

विराट जब अपनी पत्नी अनुष्का और वामिका के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो रहे थे, तब उन्होंने मीडिया से गुजारिश की थी कि, उनकी बेटी का चेहरा छुपा दिया जाए। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने एक नोट लिखते हुए भारतीय मीडिया और पैपराजी को धन्यवाद कहा था और लिखा था कि, “हम भारतीय पैपराज़ी और कई मीडिया बिरादरी के आभारी हैं, जिन्होंने वामिका की तस्वीरें व वीडियोज को पब्लिश नहीं किया है। एक माता-पिता के रूप में, वामिका की तस्वीरें व वीडियोज लेने वाले लोगों (मीडिया और पैपराजी) से हम निवेदन करते हैं कि, हमें आगे बढ़ने (बेटी की गोपनीयता) में सपोर्ट करें।”

(ये भी पढे़ं- शोएब अख्तर बोले- 'विराट कोहली की जगह होता, तो मैं अनुष्का शर्मा से शादी नहीं करता', जानें वजह)

फिलहाल, विराट और अनुष्का के इस नोट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.