अनुष्का शर्मा को आई पति विराट कोहली संग बिताए गए स्पेशल मोमेंट्स की याद, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ लॉकडाउन में बिताए गए स्पेशल मोमेंट्स का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अनुष्का शर्मा को आई पति विराट कोहली संग बिताए गए स्पेशल मोमेंट्स की याद, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो  

‘एक डॉग इंसान का बेस्ट फ्रेंड होता है’, ये लाइन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति व इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए बिल्कुल सच साबित होती है। कपल के लिए उनके पालतू जानवर एक फैमिली की तरह हैं। विरुष्का अपने पालतू कुत्ते ‘ड्यूड’ के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने साल 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान अपने डॉग के साथ बिताए गए मोमेंट्स को एक वीडियो के जरिये याद किया है।

Anushka Sharma

पहले ये जान लीजिए कि, विराट कोहली ने साल 2017 में अपनी ड्रीम गर्ल अनुष्का शर्मा संग ग्रैंड तरीके से इटली में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद यानी 11 जनवरी 2021 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहली बार माता-पिता बनने का एहसास किया। इस दिन उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। अनुष्का और विराट की बेटी वामिका के जन्म को अब दो महीने से ज्यादा हो गए हैं। ऐसे में अब अनुष्का शर्मा ने अपने काम को भी संभालना शुरू कर दिया है। (ये भी पढ़ें: बेटे अभिषेक की 'द बिग बुल' पर अमिताभ ने जताया गर्व, तो नातिन नव्या नंदा ने किया ये कमेंट)

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 16 अप्रैल 2021 को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली के अपने पालतू डॉग ‘ड्यूड’ और स्ट्रे डॉग्स के साथ स्पेशल मोमेंट्स दिखाए गए हैं। वीडियो में अनुष्का शर्मा भी डॉग्स के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “पिछले साल के कुछ स्पेशल और अमूल्य मोमेंट्स।” ये वीडियो बताता है कि, कपल को डॉग्स से कितना प्यार है और उनके साथ बिताया गया टाइम कैसे अनुष्का और विराट के लिए स्पेशल बन जाता है। (ये भी पढ़ें: सुजैन खान ने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो, लिखा 'सबसे ब्यूटीफुल शिक्षकों के लिए')

हालांकि, 2020 कपल के लिए काफी टफ भी रहा था क्योंकि उन्होंने अपने एक पालतू साथी ब्रूनो को खो दिया था। विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डॉगी ब्रूनो की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''रेस्ट इन पीस ब्रूनो। तुम 11 साल हमारे साथ रहे, लेकिन तुम्हारे साथ हमारा जिंदगीभर का कनेक्शन है। आज तुम एक बेहतर जगह पर चले गए हो। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'' वहीं, अनुष्का शर्मा ने भी ब्रूनो के मौत पर प्यारी सी तस्वीर शेयर करके श्रद्धांजलि दी थी।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लॉकडाउन के इस दौर में अपने घर ही वक्त गुजारा था। विराट मुंबई के अपने घर में अपनी पत्नी के साथ थे। विराट ने उस दौरान एक फोटो शेयर की थी, ​जिसमें क्रिकेटर के साथ अनुष्का शर्मा और उनका डॉग तीनों जमीन पर लेटे थे और बहुत खुश नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था, 'जिंदगी जिस चीज के सही में मायने हैं वह आशीर्वाद है। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने अपनी पहली शादी का जोड़ा कर दिया है नीलाम, लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह)

जब अनुष्का शर्मा ने ‘वॉग’ मैग्जीन के लिए दिसंबर 2020 में फोटोशूट कराया था, तो इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वो अपने बेबी के लिए एनिमल थीम की नर्सरी का प्लान कर रही हैं। अनुष्का ने कहा था, “मैं प्रिपेयर होना चाहती हूं। जिन टाइम्स में हम रह रहे हैं उसकी वजह से सब कुछ धीमा हो गया है और मुझे चीजों की जल्दबाजी करना पसंद नहीं है। मैं नर्सरी को काफी शांत रखना चाहती हूं। ये वो जगह है जहां आप अपना सबसे ज्यादा टाइम बिताते हो, तो इसे पीसफुल ही होना चाहिए।”

Anushka Sharma and Virat Kohli

फिलहाल, अनुष्का और विराट का उनकी पोस्ट्स से पालतू जानवरों के प्रति प्यार साफ़ झलकता है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.