'बिग बॉस 16' की 'ड्रामा क्वीन' अर्चना गौतम नहीं हैं सिंगल, टीवी के इस हैंडसम हंक को कर रहीं डेट

'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम सिंगल नहीं हैं। वह टीवी के फेमस एक्टर रणवीर सिंह मलिक को डेट कर रही हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'बिग बॉस 16' की 'ड्रामा क्वीन' अर्चना गौतम नहीं हैं सिंगल, टीवी के इस हैंडसम हंक को कर रहीं डेट

अर्चना गौतम (Archana Gautam) 'बिग बॉस 16' के घर में मात्र दो हफ्तों में ही अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं। भले ही कुछ लोग उन्हें नापसंद करते हों, लेकिन वह एक एंटरटेनर के तौर पर काफी पॉपुलर हो रही हैं। अर्चना गौतम के बारे में अब एक नई खबर सामने आई है। दरअसल, कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस' के घर में आने से पहले वह एक रिलेशनशिप में हैं और टीवी के फेमस एक्टर को डेट कर रही हैं।

archna gautam

पहले अर्चना के बारे में जान लेते हैं। दरअसल, अर्चना गौतम एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। वह कई ब्रांड के साथ मॉडलिंग करती हुई नजर आई हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री से राजनेत्री बनीं अर्चना ने साल 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मेरठ के हस्तिनापुर से चुनाव लड़ा था। अर्चना गौतम 'ओक ब्यूटी कॉन्टेस्ट' खिताब भी जीत चुकी हैं। 

archna gautam

अब बात करते हैं अर्चना के डेटिंग रूमर्स की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अर्चना टीवी के हैंडसम हंक रणवीर सिंह मलिक को डेट कर रही हैं। जो वर्तमान में टेलीविजन शो 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' में नजर आ रहे हैं। 'ईटाइम्स' ने अर्चना के दोस्त के हवाले से बताया है कि रणवीर और अर्चना स्कूल के दोस्त हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ranveer singh malik

(ये भी पढ़ें- वैशाली ठक्कर के भाई ने बताया राहुल नवलानी कैसे धमकाता था उनकी बहन को, कहा- 'डायरी में सब लिखा है')

अर्चना के एक करीबी दोस्त ने 'ईटाइम्स टीवी' को बताया, "रणवीर और अर्चना स्कूल के दोस्त हैं और उन्होंने एक साथ अभिनय करियर बनाने का फैसला किया था। वे एक साथ मुंबई चले गए और परिवार भी अच्छे संपर्क में हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं, जिसके बारे में कपल के सभी करीबी जानते हैं। हालांकि, न तो अर्चना और न ही रणवीर ने इसे स्वीकार किया है।"

ranveer singh malik

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने आगे साझा किया कि वह अपने मजेदार मजाक से सभी का दिल जीत लेंगी, लेकिन दर्शक उन्हें कभी भी किसी अन्य कंटेस्टेंट के साथ लव एंगल बनाते हुए नहीं देख पाएंगे, क्योंकि रणवीर इसके खिलाफ थे। सूत्र ने कहा, "मैं ज्यादा नहीं जानता, लेकिन मुझे यकीन है कि वह कभी भी किसी भी लव एंगल में शामिल नहीं होंगी, क्योंकि वह जानती हैं कि रणवीर इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। वास्तव में, रणवीर ने भी उनसे वादा किया है कि वह तब तक पार्टी नहीं करेंगे, जब तक अर्चना 'बिग बॉस' के घर में रहेंगी।”

archan gautam

(ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने साजिद खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'मेरा ब्रेस्ट साइज पूछा था')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणवीर टीवी शोज 'ये है मोहब्बतें', 'कवच' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, अर्चना की बात करें, तो वह एक भारतीय राजनीतिज्ञ, अभिनेत्री, मॉडल और ब्यूटी पेजेंट टाइटल होल्डर हैं। उन्होंने 'मिस बिकिनी इंडिया 2018' जीता है, 'मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018' में भारत का प्रतिनिधित्व किया और 'मोस्ट टैलेंट 2018' का उप खिताब जीता है।

archana gautam

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ को 'पैनिक बटन' कहकर बुलाते हैं पति विक्की कौशल, वजह है बेहद दिलचस्प)

फिलहाल, अर्चना के रिलेशनशिप के बारे में इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.