स्मार्ट जोड़ी: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने जीता खिताब! सामने आईं जश्न की तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

स्मार्ट जोड़ी: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने जीता खिताब! सामने आईं जश्न की तस्वीरें

टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ फरवरी 2022 में शुरू हुआ था, जहां बॉलीवुड और टीवी से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री तक, के कई जोड़ों ने भाग लिया था। शो में भाग्यश्री-हिमालय दासानी, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, बलराज स्याल-दीप्ति तुली, अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी, गौरव तनेजा-रितु राठी, अंकित तिवारी-पल्लवी तिवारी, राहुल महाजन-नताल्या, मोनालिसा-विक्रांत सिंह, कृष्णमाचारी श्रीकांत-विद्या जैसी रियल लाइफ जोड़ियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

Bhagyashree-Himalaya, Neil Bhatt-Aishwarya

अब तक अंकित तिवारी-पल्लवी तिवारी, राहुल महाजन-नताल्या, मोनालिसा-विक्रांत सिंह शो से बाहर हो चुके हैं। मुकाबला अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। अभिनेताओं ने हाल ही में एपिसोड के लिए शूटिंग की और अब प्रशंसक यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि, ‘स्मार्ट जोड़ी’ का पहला सीज़न कौन जीतेगा।

(ये भी पढ़ें- सलमान खान चाहते थे पिता बने कृष्णा अभिषेक, कॉमेडियन ने किया खुलासा, दिवंगत पिता पर भी की बात)

Smart Jodi

इस बीच कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के फाइनल राउंड में अंकिता-विक्की, अर्जुन-नेहा और भाग्यश्री-हिमालय तीन फाइनलिस्ट थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, अंकिता और उनके पति विक्की ने अर्जुन-नेहा और भाग्यश्री-हिमालय को हराकर शो जीता है। सिर्फ रिपोर्ट्स से ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें भी जाहिर कर रही हैं कि, अंकिता और विक्की इस शो के विजेता होंगे।

एक वायरल इमेज में ‘स्मार्ट जोड़ी’ के सभी कंटेस्टेंट को शो के मंच पर देखा जा सकता है, इस दौरान अंकिता के हाथ में शो का खिताब है और वह बेहद खुश हैं। वहीं, करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अंकिता-विक्की समेत कई लोग पार्टी कर रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए करणवीर ने अपने खास दोस्तों अंकिता और विक्की जैन पर गर्व महसूस किया है, जो अंकिता-विक्की की जीत की ओर इशारा करता है।

Smart Jodi Contestants

‘स्मार्ट जोड़ी’ टीवी का सबसे चर्चित शो बन गया है। इस शो में सभी सेलेब जोड़ियों ने अपनी लव स्टोरी, शादी और रिश्ते में आई मुश्किलों के बारे में खुलकर बात की थी। इसके पहले सीजन में जबरदस्त जोड़ियों ने अपने बारे में बताकर अपने लाखों चाहने वालों को खूब एंटरटेनमेंट किया था।

Smart Jodi Contentants

(ये भी पढ़ें- निकितिन धीर ने बेटी देविका को पहली बार बाहों में लेने पर किया था कैसा फील, एक्टर ने बयां की खुशी)

फिलहाल, अगर ये रिपोर्ट्स सच हैं, तो अंकिता-विक्की के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.