'द फैमिली मैन' फेम अश्लेषा ठाकुर को सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल, एक्ट्रेस हुईं खुश

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' फेम एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि, उन्हें सोशल मीडिया पर शादी के लिए रिश्ते आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'द फैमिली मैन' फेम अश्लेषा ठाकुर को सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल, एक्ट्रेस हुईं खुश

अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन 4 जून 2021 को रिलीज हुआ था, जो फैंस के बीच सुपरहिट साबित हुआ है। इस वेब सीरीज के पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन की कहानी और तमाम कलाकारों की एक्टिंग को फैंस ने खूब पसंद किया है। इसी वजह से आज इस सीरीज से जुड़ा हर कलाकार सोशल मीडिया पर लोगों की तारीफ बटोर रहा है। एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) भी उन्हीं में से एक हैं।

ashlesha thakur

अश्लेषा ठाकुर इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी की बेटी धृति के किरदार में नजर आई हैं और दूसरे सीजन में अश्लेषा की एक्टिंग को फैंस इस कदर पसंद कर रहे है कि, कई लोग अश्लेषा से शादी करना चाहते हैं। इतना ही नहीं, फैंस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया के जरिए शादी के लिए प्रपोज भी कर रहे हैं और ये बात खुद अश्लेषा ठाकुर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई है।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य हमेशा से चाहते थे इंटीमेट वेडिंग, कहा- 'कोविड 19 मेरे लिए एक वरदान है')

Ashlesha Thakur career

दरअसल, अश्लेषा ठाकुर ने ‘न्यूज 18’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि, इन दिनों लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर रिश्ते भेज रहे हैं। इतना ही नहीं, कई लोग उन्हें प्यार भरे मैसेज भी कर रहे हैं। अश्लेषा ने कहा कि, ‘मेरे DM पर बहुत सारे रिश्ते हैं और लोग मुझे अजीब और प्यार भरे मैसेज भी कर रहे हैं। मुझे लोगों का ये अटेंशन पसंद आ रहा है, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि, ये कितना सच है।’

Ashlesha Thakur interview

अश्लेषा ठाकुर ने इस वेब सीरीज में अभय वर्मा संग रोमांटिक भूमिका निभाई हैं। जब इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि, ‘आपने अपने किरदार की तैयारी कैसे की थी?’ तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं नर्वस थी। मेरे लिए ये करना नई बात थी। मुझे अपने किरदार में मैच्योरिटी लानी थी। मैं अपनी एक्टिंग में बच्चों वाला प्यार नहीं चाहती थी। मैं चाहती थी कि, मेरा किरदार स्वभाविक और सहज लगे। इसी वजह से मैंने कई ऐसी वेब सीरीज देखीं, जिसमें लव एंगल शामिल थे। मैंने रिसर्च और स्टडी भी की थी। इस सीरीज में मेरे किसिंग सीन भी थे, जो काफी तकनीक के साथ होते हैं। ये मजा नहीं है, बल्कि एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरा काम है।’

(ये भी पढ़ें: आसिम रियाज की GF हिमांशी खुराना को फैंस ने किया शादी के लिए प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

Actress Ashlesha Thakur

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘किसिंग सीन के बारे में बताने के लिए मेरे निर्देशकों ने मुझे और मेरे पिता को ऑफिस बुलाया था। तब मेरे पिता ने भी मुझसे पूछा था कि, मेरा इस पर क्या मानना है और मैंने फैसला किया कि, मैं इसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं, क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं और मुझे अपने डायरेक्टर्स पर पूरा भरोसा है। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि, यह स्क्रीन पर कैसा दिखेगा।’

(ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए गाया गाना, भाई अपारशक्ति ने शेयर की फैमिली फोटो)

Ashlesha Thakur tv serial

अश्लेषा ठाकुर का करियर

अश्लेषा ठाकुर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। वह ‘हिमालया’, ‘किसान’, ‘कंफर्ट’, ‘डेयरी मिल्क’ और ‘बजाज इलेक्ट्रिकल्स’ जैसे कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा, वह सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में भी देखी जा चुकी हैं।

Ashlesha Thakur the family man

फिलहाल, अश्लेषा ठाकुर के इस इंटरव्यू से साफ है कि, वह अपनी पॉपुलैरिटी से काफी ज्यादा खुश हैं। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.