BB17: Isha Malviya और Khanzaadi के बीच हुई गंदी लड़ाई, एक-दूसरे पर जमकर उछाले कीचड़!

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17'​ के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय और खानजादी के बीच भारी लड़ाई देखने को मिली। उन्होंने एक-दूसरे को काफी भला-बुरा कहा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB17: Isha Malviya और Khanzaadi के बीच हुई गंदी लड़ाई, एक-दूसरे पर जमकर उछाले कीचड़!

'बिग बॉस 17' के 3 दिसंबर 2023 के एपिसोड में बहुत सारे इमोशन और झगड़े देखने को मिले। शो की कंटेस्टेंट्स ईशा मालवीय (Isha Malviya) और खानजादी दोस्त से अब दुश्मन बन गई हैं। शुरुआत में दोनों के बीच अच्छे संबंध थे, लेकिन लगता है कि चीजें खराब हो गई हैं। लेटेस्ट एपिसोड में ईशा और खानजादी के बीच बड़ा विवाद हो गया। उन्होंने एक-दूसरे का चरित्र हनन किया और लड़ाई के दौरान काफी बुरा व्यवहार किया।

ईशा मालवीय और खानजादी के बीच हुई लड़ाई

जब से खानजादी की नजदीकियां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से बढ़ी हैं, तब से ईशा मालवीय और खानजादी के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। 'वीकेंड का वार' एपिसोड में खानजादी ने ईशा को स्पष्ट किया कि उनके मन में उनके प्रति कोई कठोर भावना नहीं है, हालांकि, ईशा ने अलग राय दी। अगले दिन खानजादी ने फिर से ईशा से बातचीत शुरू की और उनसे कहा कि उन्हें उनसे कोई समस्या नहीं है, लेकिन जब बातचीत झगड़े में बदल गई, तो चीजें हाथ से निकल गईं।

Isha Malviya

लड़ाई के दौरान ईशा ने बताया कि खानजादी उनके साथ चीजें सुधारना चाहती हैं, क्योंकि वह अभिषेक के साथ अपने नकली लव-अफेयर को फिर से शुरू करना चाहती हैं। ईशा ने खानजादी से कहा 'जाओ अभिषेक के साथ कंबल में।' इससे खानज़ादी परेशान हो गईं और उन्होंने यह कहते हुए जवाब दिया कि उन्होंने दो लड़कों की भावनाओं के साथ खेलने की कोशिश की है।

जब Isha Malviya ने EX-BF Abhishek Kumar पर लगाया शारीरिक हिंसा का आरोप, Salman ने दी थी प्रतिक्रिया, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ईशा ने खानजादी को कहा- 'लिप-फिलर्स व बोटॉक्स कराने वाली'

इसके अलावा, लड़ाई ने तब और खराब मोड़ ले लिया जब ईशा ने 'बोटॉक्स कराती है, फेक लिप-फिलर्स' जैसी बातें कहीं। उन्होंने यह भी बताया कि खानज़ादी अपने ट्रामा और बीमारी का दिखावा कर रही हैं। अपने जवाब में खानज़ादी ने बताया कि ईशा एक 'डुअल सिम' हैं और अभिषेक कुमार व समर्थ जुरेल के साथ वह दो फोन का यूज करती हैं। खानज़ादी ने कहा कि ईशा को ईर्ष्या हो रही है, क्योंकि उन्होंने उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ मतभेद सुधार लिए हैं।

Isha Malviya

बाद में लड़ाई के बीच ईशा ने कहा कि खानज़ादी के माता-पिता को उस पर शर्म आएगी, क्योंकि वह घर से भाग गई थी। खानज़ादी ने जवाब देते हुए कहा कि वह कम से कम ईशा से बेहतर हैं, क्योंकि वह शो में अपने कृत्यों से अपने माता-पिता को शर्मिंदा महसूस करा रही हैं।

इसके बाद मुनव्वर फारूकी ने इस लड़ाई में हस्तक्षेप किया और खानजादी से कहा कि वह अपनी भाषा पर ध्यान दें, जब उन्होंने ईशा के दो बॉयफ्रेंड होने की बात कही थी। इस बीच समर्थ, अभिषेक और अंकिता ने ईशा से कहा कि वह माता-पिता को लड़ाई में शामिल न करें।

Isha Malviya

BB 17: जब Isha Malviya ने Ex-BF Abhishek को चुनने के लिए रूमर्ड BF Samarth Jurel से मांगी माफी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा मालवीय और खानजादी की लड़ाई के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.