सब्यसाची की इस दुल्हन और उसकी बहन ने शादी में पहना एक जैसा लहंगा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की एक दुल्हन ने अपनी शादी में अपनी बहन के साथ सिस्टर गोल्स सेट करते हुए मैचिंग लहंगा पहना। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन और उसकी बहन ने शादी में पहना एक जैसा लहंगा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

भारत देश में शादी का समारोह एक त्योहार की तरह होता है, जिसका एक सीजन होता है, एक मुहूर्त होता है, जिसकी तैयारियां महीनों पहले से ही शुरू हो जाती हैं। दूल्हा-दुल्हन के लिए शादी उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन और एक नई शुरुआत होती है। ऐसे में इस बड़े दिन को और खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन की फैमिलीज कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं, दुल्हन अपनी शादी का सपना बचपन से देखती है। ऐसे में वो अपने स्पेशल डे के लिए अपने वेडिंग लहंगे से लेकर प्री-वेडिंग आउटफिट्स और ज्वैलरी तक हर चीज को बेहद खूबसूरत पहनना चाहती है।

शादी में एक दुल्हन के लिए उसके माता-पिता के बाद सबसे महत्वपूर्ण उसकी बहन होती है, जिसके साथ वो अपनी हर सुख दुख को बिना किसी झिझक के शेयर करती है। ऐसे में जब शादी होती है, तो दुल्हन से ज्यादा उसकी बहन सबसे ज्यादा एक्साइटेड होती है। हाल ही में, सोशल मीडिया स्क्रॉल करते हुए हमें एक दुल्हन और उसकी बहन की कुछ तस्वीरें मिली हैं, जो शादी के मौके पर सिस्टर गोल्स देती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें। (ये भी पढ़ें- इस दूल्हा-दुल्हन ने रचाई ईको फ्रेंडली शादी, जयमाला पर एक-दूसरे को पहनाई तुलसी के पत्तों की माला)

आइए आपको मिलाते हैं ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ अपेक्षा शिवानी (Apeksha Shivani) से, जिन्होंने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) के द्वारा डिजाइन किया हुआ लंहगा चुना। सब्यसाची का लहंगा पहनना लगभग हर दुल्हन का सपना होता है, जिनमें से एक अपेक्षा भी हैं। अपेक्षा ने शादी के लिए सब्यसाची का लहंगा चुना था। सिर्फ दुल्हन ही नहीं, बल्कि उनकी बहन ने भी अपनी ब्राइड सिस्टर के साथ ट्विनिंग करते हुए सब्यसाची का लहंगा पहना था। आपको इसके बारे में बताएं, उससे पहले दुल्हन के प्री-वेडिंग आउटफिट्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

शादी के लिए एक दुल्हन अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए भी काफी एक्साइटेड होती है। ऐसे में उन्हें प्री-वेडिंग सेरेमनी में क्या पहनना है, ये वो पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए, दुल्हन ने एक सफेद लहंगा चुना था, जिस पर ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंट था। अपेक्षा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्टेटमेंट सटल दा हार, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका पहन रखा था, जिसमें दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं, उनके पति मोनीष शाह (Monish Shah) ब्लू कुर्ते के साथ नेहरू जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। (ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोहिना कुमारी तक इन 7 एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पहनी थीं यूनिक ज्वेलरी)

वहीं, अपनी संगीत सेरेमनी के लिए दुल्हन ने पिस्ता हरे कलर का एटायर कैरी किया था, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स, एक मांग टीका और एक चोकर नेकपीस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों में टाइट बन बना रखा था। कुल मिलाकर दुल्हन अपनी संगीत सेरेमनी में बेहद गॉर्जियस लग रही थी।

अपनी शादी के लिए अपेक्षा ने एक सुंदर क्रिमसन लहंगा चुना था, जो सब्यसाची के द्वारा डिजाइन किया हुआ था। दुल्हन ने इस लहंगे के साथ दो दुपट्टा कैरी किए थे, एक कंधे और दूसरा सिर के ऊपर रखने के लिए। उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकपीस, लेयर्ड-नेकलेस और मांग टीका के साथ एक्सेसराइज़ किया था। इसके साथ दुल्हन ने न्यूड मेकअप और खूबसूरत बन बनाया था। सब्यसाची के सिग्नेचर लहंगे के साथ दुल्हन का स्टाइलिश लुक वाकई काबिले तारीफ था।

हालांकि, हमारा ध्यान दुल्हन के लुक के अलावा उनकी बहन अनुषा पर पड़ा, जिन्होंने अपनी बहन के साथ ट्विनिंग करते हुए सब्यसाची का मैचिंग लहंगा चुना था। फूलों की कढ़ाई वाले ऑरेंज लहंगे में अनुषा बेहद गॉर्जियस लग रही थीं, जिस पर ओपन हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। (ये भी पढ़ें- सब्यसाची की इस दुल्हन ने वेडिंग रिसेप्शन के दिन अपनाया मिनिमल लुक, जानें डीटेल्स)

फिलहाल, सिस्टर गोल्स दे रही दोनों बहनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। तो आपको दोनों का लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अपेक्षा, रीतिका कदम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.