सब्यसाची दुल्हन ने पहना यूनिक रंगों से बना मल्टीकलर लहंगा, रजवाड़े दुपट्टे ने बढ़ाई खूबसूरती

यहां हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में यूनिक रंगों से बना लहंगा पहना था, जो कमाल का लग रहा था। आइए आपको दिखाते हैं उनका ब्राइडल लुक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सब्यसाची दुल्हन ने पहना यूनिक रंगों से बना मल्टीकलर लहंगा, रजवाड़े दुपट्टे ने बढ़ाई खूबसूरती

एक लड़की के लिए शादी सिर्फ एक भावनात्मक पल नहीं होता है, बल्कि उसके लिए ये ​ए​क परफेक्ट ब्राइड दिखने का बड़ा चैलेंज भी होता है। एक दुल्हन के मन में हमेशा एक भावुकता रहती है कि, वह अपने परिवार और अपने माता-पिता को छोड़कर एक नए घर में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही है, लेकिन उसके अंदर एक्साइटमेंट भी होती है, क्योंकि शादी एक ऐसा पल होता है, जहां सबका ध्यान सिर्फ उस पर और उसके ब्राइडल लुक पर होता है।

Sabyasachi Bride

इसलिए दुल्हनें अपनी शादी के हर एक लुक पर बारीकी के साथ ध्यान रखती हैं, खासकर ब्राइडल लुक पर। अपनी शादी के दिन दुल्हनों को अपने सपनों का ब्राइडल लहंगा चाहिए होता है, जो उसके मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ परफेक्ट हो। ये सब एक दुल्हन के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है और जब भी दुल्हनों की बात आती है, तो सबसे पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को लोग कैसे भूल सकते हैं। सब्यसाची हर दुल्हनों के फेवरेट डिजाइनर हैं, जो उनके लहंगे में खूबसूरत दिखना चाहती हैं। हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने भी सब्यसाची के लहंगे में अपनी शादी में चार-चांद लगा दिए थे।

(ये भी पढ़ें- सिल्वर और गोल्डन गोट्टा-पट्टी वर्क के साथ दुल्हन ने पहना पीच लहंगा, लाइट मेकअप में दिखीं सुंदर)

Sabyasachi Bride

मिलिए हमारी खूबसूरत दुल्हन कनिका कालरा से, जिन्होंने अपनी शादी के दिन सब्यसाची मुखर्जी के द्वारा डिजाइन किया हुआ मल्टी कलर का सुंदर लहंगा पहना था। दुल्हन का लहंगा येलो, ऑरेंज, लिलाक पिंक और ब्लू कलर्स में था, जिसमें काफी यूनिक कॉम्बिनेशन था। लहंगे में गोल्डन ज़री और थ्रेड वर्क के साथ मिरर और बीड्स के साथ खूबसूरत फ्लोरल कढ़ाई की गई थी। लहंगे में बर्ड और लीफ मोटिफ्स भी थे। उन्होंने अपने लहंगे को रेड और गोल्डन चंदेरी प्रिंटेड चोली के साथ प्लंजिंग नेकलाइन और एम्ब्रॉएडर्ड स्लीव्स के साथ पेयर किया था।

Sabyasachi Bride

उनके पूरे लुक का मुख्य आकर्षण बेज रंग का रजवाड़ा स्टाइल का दुपट्टा था, जो उनके लुक को राजस्थानी बना रहा था। पूरे दुपट्टे के चारों ओर बुटी की माला थी, जिसमें फ्रिंज के साथ एक विस्तृत कढ़ाई वाली हेमलाइन जोड़ी गई थी।

Sabyasachi Bride

कनिका ने अपने खूबसूरत वेडिंग लुक को बैलेंस करने के लिए शानदार ज्वेलरी पहनी थी। उन्होंने डायमंड और एमराल्ड स्टोन से जड़े चोकर नेकपीस और बड़े डैंगलर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इसके अलावा, उन्होंने मोती के मनके हीरे की शीश पट्टी स्टाइल मांग टीका और एक नथ के साथ अपने ब्राइडल लुक को अट्रैक्टिव बनाया था। साथ ही उन्होंने चूड़ा और अनोखे फोर टियर कलीरे पहने थे।

Sabyasachi Bride

Sabyasachi Bride

(ये भी पढ़ें- डबल दुपट्टे को कैसे करें ड्रेप? यहां देखें दो दुपट्टों को लेने के 6 आसान तरीके)

मेकअप के लिए कनिका ने बोल्ड आईज और न्यूट्रल लिप्स को चुना था। उन्होंने अपने लुक को सुनहरी झिलमिलाती स्मोकी आंखों के साथ मोटी पलकों और कोहल-रिमेड वॉटरलाइन, टिंटेड और हाइलाइटेड चीकबोन्स, हाई-डिफाइन्ड ब्रो, एक लाल बिंदी और न्यूड भूरे होंठों के साथ उभारा था। दुल्हन ने अपना मेकअप क्लीन और सॉफ्ट रखा था, जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं।

Sabyasachi Bride

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने अपनी मेहंदी में पहना 3डी लहंगा, शादी के दिन स्लीवलेस चोली में लगीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, दुल्हन के ब्राइडल लहंगे से हमें प्यार हो गया है। वैसे, आपको उनका ये खूबसूरत लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.