Bigg Boss: इन 10 जोड़ियों के अफेयर्स ने बटोरी थी सुर्खियां, बाथरुम और स्विमिंग पूल में किया रोमांस

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के साथ-साथ ऐसी कई जोड़ियों बिग बॉस के घर में रही हैं, जिनके लव अफेयर्स जबरदस्त तरीके से चर्चा में रहे हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss: इन 10 जोड़ियों के अफेयर्स ने बटोरी थी सुर्खियां, बाथरुम और स्विमिंग पूल में किया रोमांस

टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) है। इस शो के कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान (Salman Khan) हर बार किसी न किसी वजह के चलते खबरों में बने रहे हैं। बिग बॉस के हर सीजन में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है, लेकिन जो दो चीजें हमेशा बनी रहती हैं वो है सेलेब्स के लव अफेयर (Love Affairs) के चर्चे और उनके लड़ाई-झगड़े। बिग बॉस के घर में कई सेलेब्स ऐसे आए जिनका इश्क परवान चढ़ा। यहां हम बात कर रहे है बिग बॉस के घर में बनी उन जोड़ियों के बारे में जिन्होंने अपने लव अफेयर की वजह से शो में खूब सुर्खियां बटोरी।

चाहे हम यहां बात करें पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की या फिर करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की। ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने दुनिया की परवाह किए बगैर बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को दिल दिया। बिग बॉस के घर में चला कई सेलेब्स का लव अफेयर आज भी लोगों के दिमाग में बना हुआ है। जहां किसी ने बिग बॉस के घर में अपने प्यार से शादी रचाई, तो कोई हद से ज्यादा इंटीमेट होता हुआ नजर आया। यहां जानिए बिग बॉस के घर के सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाले अफेयर्स के बारे में... 

#1- करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

सबसे पहले बात करते है बिग बॉस 8 के कंटेस्टेंट रह चुके करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की। बिग बॉस के घर में दोनों के लिप-लॉक पर भी खूब चर्चा हुई थी। दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसा कहा जाता था कि वो ये सब गेम के लिए कर रहे है। बाद में करिश्मा और उपेन ने इन सभी बातों को गलत साबित कर दिया। बिग बॉस खत्म हो जाने के बाद भी दोनों को कई जगह पर साथ घूमते और रियलिटी शो में पार्ट लेते हुए देखा गया, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। दोनों को कुछ वक्त के बाद अलग होना पड़ा।

#2- गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस

वहीं, बिग बॉस 8 में गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस का प्यार भी खूब चर्चा में था। दोनों ने घर में एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। दोनों के इंटीमेट मूमेंट्स भी उस दौरान खूब चर्चा में रहे थे। इतना ही नहीं दोनों का बाथरुम रोमांस भी लोगों की जुबान पर था, लेकिन कुछ वक्त बाद ही गौतम गुलाटी और डैंड्रा अलग-अलग हो गए। 

#3- तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

वैसे इस लिस्ट में तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली का नाम भी शामिल है। बिग बॉस के घर में दोनों हर परेशानी में एक दूसरे का साथ देते हुए दिखाई दिए थे। सभी को लगता था कि बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों का रिश्ता कायम रहेगा, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने अपने अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। 

#4- कुशाल टंडन और गौहर खान

कुशाल टंडन और गौहर खान को बिग बॉस 7 में एक-दूसरे से प्यार हुआ था। शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। शो के खत्म हो जाने के बाद दोनों को कई बार छुट्टियों पर एक साथ जाते हुए भी देखा गया। साथ ही दोनों 'जरूरी था' नाम के एक म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दिए थे। दोनों का रिश्ता बाद में वक्त के साथ-साथ मजबूत होने की बजाए खराब होता चला गया और दोनों के रिश्ते का अंत एक बुरे नोट पर हुआ।

#5- वीना मलिक और अश्मित पटेल

वीना मलिक और अश्मित पटेल का लव अफेयर भला कौन भूला सकता है। एक-दूसरे के प्यार में बिना किसी की परवाह किए गए बगैर दोनों कई बार स्पॉट किए जाते थे। यहां तक की वीना मलिक, अश्मित पटेल को घर में मसाज भी दिया करती थीं। बाद में शो के खत्म होने के बाद दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया था। इसके बाद भी दोनों ने फिल्म सुपरमॉडल में साथ काम किया था।

#6- राहुल महाजन और पायल रोहतगी

बिग बॉस 2 में राहुल महाजन का कई लोगों के साथ अफेयर चर्चा में रहा था। राहुल महाजन का नाम शो में पायल रोहतगी के साथ भी जोड़ा गया था, लेकिन जिस वक्त राहुल और पायल एक साथ स्विमिंग पूल में उतरे उन्होंने स्क्रीन पर आग लगा दी थी। यहां तक की राहुल कई बार पायल को मसाज देते हुए भी नजर आए थे।

#7- डायना हेडन और आशुतोष कौशिक

इसके साथ ही डायना हेडन और आशुतोष कौशिक भी अपनी बढ़ती नजदीकियों के चलते सुर्खियों में थे। डायना की जब बिग बॉस के घर में एंट्री हुई थी तो उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग आशुतोष के साथ थी। सभी लोगों को ये लगने लगा था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। वैसे कहते है न कि आग तो वहीं लगती है जहां धुंआ होता है। आशुतोष ने बाद में ये साफ कर दिया था कि वो और डायना सिर्फ अच्छे दोस्त है और कुछ नहीं।

#8- प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

वहीं, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के रोमांस को भी आखिर कौन भूल सकता है। दोनों ने बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को दिल दिया। पहले दोस्ती हुई और बाद में उनका रिश्ता प्यार में बदल गया। जब बिग बॉस के घर से युविका एलिमिनेट हुई तब सबसे ज्यादा दुख प्रिंस को हुआ था। प्रिंस ने इससे पहले घर में युविका को प्रपोज किया था। शो के खत्म होने और कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बीते साल दोनों ने शादी कर ली।

#9- मनु पंजाबी और मोनालिसा 

बिग बॉस के घर में मनु पंजाबी और मोनालिसा के अफेयर की चर्चा भी जोरों पर थी। घर में मनवीर गुजर, मोनालिसा और मनु पंजाबी की सबसे अच्छी जोड़ी थी और इस बात को सलमान खान भी मानते थे। बाद में जब मनवीर गुजर, मोनालिसा और मनु पंजाबी से अलग हो गए, तो मोनालिसा और मनु के लिंकअप की खबरें जोरो-शोरो से आने लगी, लेकिन कुछ वक्त बाद बिग बॉस के घर में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी करके मोनालिसा ने इन अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया।

#10- अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

बिग बॉस 12 के वक्त फैंस उस समय चौंक गए जब भजन गायक अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ शो का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे। दोनों ने शो के जरिए अपने रिश्ते के बारे में लोगों को खुलकर बताया। जसलीन ने शो में बताया कि उनके और अनूप जलोटा के बीच गुरू- शिष्य का रिश्ता है।

वैसे चाहे कुछ भी कहो बिग बॉस को सबसे ज्यादा टीआरपी घर में हो रहे लड़ाई-झगड़ों और प्यार मोहब्बत के चलते ही मिलती है। यहीं वजह है जिसके चलते हर साल इस शो का इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ करते हैं।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.