श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जान्हवी कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, तो बोनी कपूर ने लिखा खास संदेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का आज यानि 13 अगस्त को जन्मदिन है, लेकिन वो तो हमारे बीच नहीं हैं। ऐसे में उनकी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मां को जन्मदिन विश करते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जान्हवी कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, तो बोनी कपूर ने लिखा खास संदेश

'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज़' और' मॉम' जैसी ना जाने कितनी हिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का आज जन्मदिन हैं। भले ही वो अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो अब भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। ऐसे में अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी स्वर्गीय मां श्रीदेवी के साथ अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। इस थ्रौबेक तस्वीर में जान्हवी अपनी मां को हग करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, श्रीदेवी ब्लैक कलर के चश्मे में काफी प्यारी लग रही हैं और वो हल्की सी स्माइल भी पास कर रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में जान्हवी ने लिखा, "आई लव यू मम्मा" इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: अपने बर्थडे पर रोमांटिक हुईं काम्या पंजाबी, पति को किस करती आईं नजर, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

बोनी कपूर ने भी पत्नी को किया याद

पत्नी श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर पति बोनी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से 2 फोटो शेयर करके श्रीदेवी को याद कर उन्हें जन्मदिन विश किया है। जहां पहली फोटो में कपल अपनी बेटी के साथ नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर के हाथ को कसकर पकड़ा हुआ है। (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द)

इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जान आपको हमें छोड़े हुए 900 दिनों के हर एक सेकंड में आपको बहुत मिस किया, लेकिन गुंजन में जानू के काम के लिए आपके चेहरे पर अच्छी प्रतिक्रिया और खुशी देखी जा सकती है। काश तुम हमारे साथ यहां होती, हमारा आनंद आपके बिना अधूरा है। हैप्पी बर्थडे मॉय लव मॉय लाइफ।'

गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

हम सभी जानते हैं कि बोनी कपूर की शादी मोना शौरी कपूर से हुई थी, लेकिन तभी श्रीदेवी उनके जीवन में आईं। उस वक्त अफवाहों ने जोर पकड़ा था कि श्रीदेवी बोनी की पहली पत्नी के साथ दोस्त बन गईं और कुछ समय के लिए दोनों के साथ रहने लगी। वहीं, एक दिन खबर आई कि श्रीदेवी बोनी कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। ऐसे में श्रीदेवी की छवि एक घर तोड़ने वाली महिला के रुप में दिखाई गई और इसके बाद बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी शौरी कपूर को छोड़कर साल 1996 में गुपचुप तरीके से एक मंदिर में श्रीदेवी से शादी रचा ली। वहीं, 24 फरवरी साल 2018 को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुबई में अचानक मौत हो गई थी और तब से बोनी कपूर अपने बच्चों के साथ ही रह रहे हैं। (ये भी पढ़ें: फिर से मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, जल्द आएगा परिवार में नया मेहमान)

Bollywood Celebrities Who Had Low-Key Wedding Ceremonies

आज श्रीदेवी भले ही दुनिया को छोड़ गई हों, लेकिन उनका परिवार उन्हें हमेशा याद करता है। फिलहाल, आपको जान्हवी और बोनी कपूर द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.