सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार की तरफ से उन पर कीचड़ उछालने और उनको धमकी देने वालों को करारा जवाब देते हुए 9 पन्ने का एक खत जारी किया गया है। तो चलिए जानते हैं इस लेटर में क्या कहा गया है।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द

सुशांत सुसाइड केस में परिवार वालों से लेकर एक्टर के फैंस तक, सभी को न्याय की उम्मीद है। इसके लिए हर दिन सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग तेज हो रही है। वहीं, इसी बीच एक्टर के परिवार वालों को कथित धमकी मिलने की खबर भी सामने आई है, जिस पर सुशांत के परिवार की तरफ से 9 पन्ने का एक खत जारी करके जवाब दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इस लेटर में क्या कहा गया है?

दरअसल, 'सामना' के संपादक व शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता के. के. सिंह पर दूसरी शादी का इल्जाम लगाया और फिर इसे ही सुशांत और उनके पिता के बीच की दरार की वजह भी बताया, जिसके बाद राउत के खिलाफ नोटिस जारी करने के बाद अब परिवार की तरफ से 9 पन्ने का एक लेटर जारी किया गया है। खत के जरिए उन सभी लोगों को जवाब दिया गया है जो इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। खत की शुरुआत 'फिराक जलालपुरी' के एक मशहूर शेर से की गई है। खत में लिखा है,

'तू इधर-उधर की ना बात कर ये बता कि काफिला क्यूं लुटा,
मुझे रहज़नों से गिला नहीं तेरी रहबरी का सवाल है।

कुछ साल पहले तक सुशांत और उसके परिवार को कोई नहीं जानता था और आज सुशांत की हत्या को लेकर करोड़ों लोग व्यथित हैं और सुशांत के परिवार पर चौतरफा हमला हो रहा है। कुछ लोग टीवी पर अपना नाम चमकाने के लिए फर्जी दोस्त, भाई और मामा बनकर अपनी-अपनी हांक रहे हैं। ऐसे में बताना जरूरी हो गया है कि आखिर सुशांत का परिवार होने का मतलब क्या है?' (ये भी पढ़ें: फिर से मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, जल्द आएगा परिवार में नया मेहमान)

Unveiling The Secrets Behind Sushant Singh Rajput's To-Die-For Physique

खत में आगे लिखा है, 'सुशांत के परिवार ने ना कभी किसी से कुछ लिया, ना कभी किसी का अहित किया। परिवार को पहला झटका उस वक्त लगा जब मां असमय ही चल बसीं। इसके बाद परिवार ने फैसला लिया कि कोई ये ना कहे कि मां चली गईं और परिवार बिखर गया, इसलिए कुछ बड़ा किया जाए। सुशातं के फिल्मों में हीरो बनने की बात भी उसी दिन हुई। अगले 8-10 साल में वो हुआ, जो लोग सपनों में देखते हैं। लेकिन अब जो हुआ है वो दुश्मन के साथ भी ना हो। एक नामी आदमी को ठगों-बदमाशों, लालचियों का झुंड घेर लेता है। इलाके के रखवाले को कहा जाता है कि बचाने में मदद करें। अंग्रेजों के वारिस हैं, एक अदना हिंदुस्तानी मरे, इन्हें क्यों परवाह हो? चार महीने बाद सुशांत के परिवार का भय सही साबित होता है। अंग्रेजों के दूसरे वारिस मिलते हैं और दिव्यचक्षु से देखकर बता देते हैं कि ये तो जी ऐसे हुआ है। व्यावहारिक आदमी है, पीड़ित से कुछ मिलना नहीं। इसलिए मुल्जिम की तरफ हो लेते हैं।'

सबक सिखाने की दी जा रही है धमकी

खत में आगे लिखा गया है, 'अंग्रेजों के एक और बड़े वारिस तो जालियांवाला फेम जनरल डायर को भी मात दे देते हैं। सुशांत के परिवार को कहते हैं कि तुम्हारा बच्चा पागल था, सुसाइड कर गया, होता रहता है, कोई बात नहीं। ऐसा करो कि 5-10 मोटे-मोटे लालों का नाम लिखवा दो, हम उसका भूत बना देंगे। सवाल सुशांत की निर्मम हत्या का है। सवाल ये भी है कि क्या महंगे वकील कानूनी पेचीदगियों से न्याय की भी हत्या कर देंगे? इससे भी बड़ा सवाल है कि अपने को एलीट समझने वाले, अंग्रेजियत में डूबे, पीड़ितों को हिकारत से देखने वाले नकली रखवालों पर लोग क्यों भरोसा करें? सुशांत का परिवार, जिसमें चार बहनें और एक बूढ़ा बाप है, को सबक सिखाने की धमकी दी जा रही है। एक-एक कर सबके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है। सुशांत से उनके संबधों पर सवाल उठाया जा रहा है।' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने पहनी पति सैफ अली खान की शर्ट, कराया हॉट लुक में फोटो शूट)

Sushant Singh Rajput's Family Releases A 9-Page Long Letter On 'Who Was Sushant' [Pictures Inside]

बहन श्वेता ने की आवाज बुलंद

सुशांत के परिवार की तरफ से जारी किए गए खत के अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से फिर से सीबीआई जांच की मांग करते हुए अपनी आवाज बुलंद की है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथ में एक तख्ती ले रखी है और उस पर लिखा है, "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि इसकी सीबीआई जांच की जाए।" इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'ये समय है कि हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है और फिर इसे बंद करें, वरना हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!! # CBIForSSR अपनी आवाज और मांग उठाएं।'

इसके अलावा सुशांत की बहन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वो हाथ जोड़कर लोगों से सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग उठाने को कह रही है। वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि सभी लोग एक साथ आकर सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग करें। (ये भी पढ़ें: 25 साल की हुईं सारा अली खान, ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें) 

केंद्र सरकार की तरफ से इस केस की जांच के लिए सीबीआई को पहले ही इजाजत दी जा चुकी थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट में इस मामले के पहुंचने के बाद गुरुवार 13 अगस्त 2020 को कोर्ट ये फैसला सुना सकता है कि सुशांत केस की जांच मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई में से कौन करेगा? ऐसे में सुशांत की बहन, परिवार वाले और सभी फैंस चाहते हैं कि ये केस सीबीआई को ही सौंपा जाए। तो आपकी इस पर क्या रया है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.