देबिना बनर्जी ने शेयर की बेटियों के साथ तस्वीर, कहा- '2 बच्चों के साथ रहना है मुश्किल'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपने नन्हे मुंचकिन के साथ एक क्यूट फोटो कोलाज शेयर करते हुए खुलासा किया है कि दो बच्चों के साथ रहना कितना मुश्किल है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

देबिना बनर्जी ने शेयर की बेटियों के साथ तस्वीर, कहा- '2 बच्चों के साथ रहना है मुश्किल'

टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी सबके चहेते हैं। दोनों के घर हाल ही में दूसरी बेटी का जन्म हुआ है। देबिना की पहली बेटी लियाना के जन्म के महज सात महीने बाद दोबारा मां बनीं देबिना का यह सफर आसान नहीं था। हाल ही में, देबिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी दोनों बेटियों के साथ एक क्यूट फोटो कोलाज शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि एक साथ दो बच्चों को पालना कितना मुश्किल है।

 (Debina Bonnerjee)

दरअसल, 12 दिसंबर 2022 को देबिना बनर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर साझा की। देबिना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के कोलाज में हम उन्हें अपनी दोनों बेटियों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। एक तरफ देबिना को अपनी पहली बेटी लियाना को किस करते हुए देखा जा सकता है। व्हाइट आउटफिट में मां-बेटी की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही थी। वहीं, तस्वीर के दूसरे भाग में देबिना ने अपनी छोटी बेटी को गले लगाया हुआ है, जो शांति से अपनी मां की गोद में सो रही है।

 (Debina Bonnerjee)

अनमोल तस्वीर को साझा करते हुए देबिना ने बताया कि पति गुरमीत के साथ दुनिया में अपने नन्हे मुंचकिन का स्वागत करने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया। उसी के बारे में बात करते हुए देबिना ने खुलासा किया कि दो शिशुओं के साथ रहना अपने आप में एक टास्क है। एक्ट्रेस ने कहा, "2 शिशुओं के साथ रहना अपने आप में एक मुश्किल काम है और ऊपर से मैं घर बदल रही हूं। आप कल्पना कर सकते हैं कि यह मेरे लिए कितना मुश्किल हो सकता है।"

 (Debina Bonnerjee)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान देबिना से जब पूछा गया कि ऐसे लोगों के लिए क्या कहना चाहेंगी, जो कहते हैं कि आपने एक बच्चे के जन्म बाद ही दूसरी प्रेग्नेंसी स्वीकार कर ली? इस पर जवाब देते हुए देबिना ने कहा, "ट्रोल का क्या है, वह तो हमेशा बोलते हैं कि देखो उन्होंने इतने छोटे बच्चे को छोड़ दिया, लेकिन यह मेरा बच्चा है और मुझे उन्हें पालना है, इसलिए अगर मैं काम नहीं करती हूं, तो उन्हें कैसे पालेंगे। यह हमारा जीवन है, हमारा फैसला है और कुछ लोग जो दुखी हैं, वह अपने जीवन से नाखुश हैं, लेकिन कुछ लोग प्रेरित होते हैं।"

 (Debina Bonnerjee)

इससे पहले, देबिना ने अपने व्लॉग में दोनों बेटियों को एक साथ संभालने को लेकर आने वाली परेशानी के बारे में बात की थी। अपने व्लॉग में उन्होंने बताया था कि कैसे उनके दिन की शुरुआत बेटियों के रोने की आवाज से होती है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 (Debina Bonnerjee)

खैर, दो छोटे-छोटे बच्चों को एक साथ पालना वाकई मुश्किल है, लेकिन देबिना जिस तरह से इसे संभाल रही हैं वह तारीफ के काबिल है। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.