डेलनाज ईरानी बिना शादी के BF डीजे पर्सी को मानती हैं अपना पति, कहा- 'क्या फर्क पड़ता है'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने खुलासा किया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड डीजे पर्सी से शादी क्यों नहीं करना चाहती हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

डेलनाज ईरानी बिना शादी के BF डीजे पर्सी को मानती हैं अपना पति, कहा- 'क्या फर्क पड़ता है'

मशहूर टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड डीजे पर्सी करकरिया (Dj Percy) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने पूर्व पति राजीव पॉल से तलाक लेने के बाद उन्होंने दूसरी बार प्यार को मौका दिया। हालांकि, डेलनाज ने खुद से 10 साल छोटे पर्सी से अभी शादी नहीं की है, लेकिन वह उनके साथ एक खुशहाल रिश्ते में हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते और वेडिंग प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

DELNAAZ

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में डेलनाज़ ईरानी ने पर्सी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और बताया वह उन्हें किसी कीमत पर खोना नहीं चाहती हैं, इसलिए वह बिना शादी किए उनके साथ रहना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता था कि यह रिश्ता कहां जाएगा, लेकिन यह एक खूबसूरत रिलेशन बन गया। मैं वास्तव में अंधविश्वासी हूं। इसलिए मैं इसे टैग (कोई नाम) नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि अगर मैं इस रिश्ते को कोई नाम दूं, तो पता नहीं क्या होगा, लेकिन मैं उन्हें खोना नहीं चाहती। मैं आज भी उन्हें लोगों से अपने पति के रूप में मिलवाती हूं। इससे क्या फर्क पड़ता है?”

अपने और अपने पूर्व पति राजीव पॉल की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए डेलनाज कहती हैं, "हम सौहार्दपूर्ण हैं, हम एक-दूसरे को 'हाय' कहते हैं। हम दोस्त नहीं हैं, लेकिन हम 14 साल से साथ हैं.. उनका परिवार, मेरा परिवार.. ऐसे कई लोग हैं, जो कभी-कभी उनसे बात करते हैं और यह ठीक है। पर्सी उनसे मिल चुके हैं और यहां तक ​​कि मैं भी उन लड़कियों से मिल चुकी हूं, जिन्हें राजीव ने हमारे अलग होने के बाद डेट किया था।''

DELNAAZ

बता दें कि साल 2012 में अपने पूर्व पति राजीव पॉल से तलाक के बाद डेलनाज़ ईरानी ने अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया। उन्हें डीजे पर्सी में अपना वह प्यार मिला। यह कपल फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में है, जो हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होता जा रहा है। यह उनके 50वें जन्मदिन पर था, जब पर्सी ने डेलनाज़ को प्रपोज किया था। हालांकि, कपल की अभी शादी करने की कोई योजना नहीं है। 

RING

फिलहाल, डेलनाज के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.