दिशा परमार ने राहुल वैद्य संग शादी पर बयां की थी अपनी फीलिंग्स, अनदेखा वीडियो आया सामने

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने प्यार राहुल वैद्य से शादी करने के बाद अपनी भावनाओं के बारे में बात की थी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा था।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिशा परमार ने राहुल वैद्य संग शादी पर बयां की थी अपनी फीलिंग्स, अनदेखा वीडियो आया सामने

टिनसेल टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की प्रेम कहानी विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के सेट पर शुरू हुई थी। राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके तुरंत बाद दोनों 16 जुलाई 2021 को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए थे। तब से बहुत प्यार करने वाला ये जोड़ा अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ की झलकियां शेयर करता रहता है।

Disha Parmar with Rahul Vaidya

उदाहरण के लिए, 2 जून 2022 को दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राहुल वैद्य के साथ अपनी डेट नाइट की एक झलक शेयर की थी। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश दिख रहे थे। दिशा ने ब्लैक टैंक टॉप को डेनिम जींस के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, राहुल ने सफेद कैजुअल लुक अपनाया था। क्यूट तस्वीरों के साथ दिशा ने लिखा था, "डेट नाइट विद बू।"

rahul disha

rahul disha

rahul disha

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने आलिया-रणबीर को दी बधाई, कहा- 'मम्मी-डैडी के क्लब में स्वागत है'

दिशा परमार ने अपनी शादी के इस अनदेखे वीडियो में अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने पर अपनी भावनाओं के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि, हर कोई उनसे एक ही सवाल पूछ रहा था और उसका उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि, यह उनके लिए बहुत सामान्य था। दिशा ने कहा, "जैसे हर कोई मुझसे पूछ रहा है, 'कैसा लग रहा है?' और यह मेरे लिए बहुत सामान्य है। जब व्यक्ति और समय सही होता है।"

राहुल और दिशा को सुखी वैवाहिक जीवन के हर पल का आनंद लेते देखा जाता है। 2 अप्रैल 2022 को नवविवाहित जोड़े ने अपना पहला 'गुड़ी पड़वा' एक साथ मनाया था। अपने इंस्टा हैंडल से राहुल ने अपनी प्यारी पत्नी दिशा के साथ समारोह से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। झलकियों में राहुल पीले रंग के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे, जो कि काले पायजामा के साथ बूटी प्रिंट से सजी थी। दूसरी ओर दिशा एक आइवरी कलर के ब्लाउज के साथ गुलाबी रेशम की साड़ी पहने हुए सुंदर महाराष्ट्रीयन पत्नी की तरह लग रही थीं।

rahul disha

rahul disha

(ये भी पढ़ें- आलिया की प्रेग्नेंसी पर सासू मां नीतू कपूर ने दी प्रतिक्रिया, सोनी राजदान ने भी जाहिर की खुशी)

फिलहाल, क्या आपको नहीं लगता कि, दिशा और राहुल एक-दूसरे के लिए ही बने हैं? इस बारे में आप क्या सोचते हो? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.