ईशा देओल ने मां हेमा संग वेकेशन की तस्वीरें कीं शेयर, व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करती आईं नजर

हाल ही में, एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपनी मां हेमा मालिनी के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ईशा देओल ने मां हेमा संग वेकेशन की तस्वीरें कीं शेयर, व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करती आईं नजर

कहते हैं, 'मां-बेटी का रिश्ता एक दोस्ती का रिश्ता होता है', बेटी अपनी मां से हर सुख-दुख को शेयर करती है। कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) और उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के बीच भी है। हाल ही में, इसका एक नजारा देखने को मिला है। आइए आपको दिखाते हैं।

Esha Deol

पहले तो ये जान लीजिए कि, हेमा मालिनी ने अपने करियर के चरम पर शादीशुदा और चार बच्चों के पिता एक्टर धर्मेंद्र के साथ शादी की थी। शादी के बाद वह दो बेटियों ईशा और अ​हाना देओल की मां बनीं। मौजूदा समय में हेमा और धर्मेंद्र सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं। कपल को 5 पोते-पोतियों राध्या, मिराया, डेरियन, एस्ट्रा व अदिया का आशीर्वाद प्राप्त है। हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी की सांसद भी हैं। अपनी व्यस्तता भरी जिंदगी के बाद भी हेमा फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं।

hema dharmendra

(ये भी पढ़ें- बेटे कविश के 5वें जन्मदिन पर करण मेहरा ने काटा केक, कहा- 'डैडी लड़ रहे हैं और जल्द ही मिलेंगे')

15 जून 2022 को ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह अपनी मां हेमा मालिनी के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें उनके वेकेशन की हैं। फोटोज में मां-बेटी व्हाइट ड्रेस और ब्लैक टोपी में ट्विनिंग करती दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा है, ''बस यह एक गर्ल्स ट्रिप है! मेरी मां हमारे साथ छुट्टी पर।  #girlstrip #motherdaughter #holiday #mamma #familytime #gratitude।''

  Esha Deol,

  Esha Deol

  Esha Deol

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण दिल की धड़कन बढ़ने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट)

इसके पहले, 2 मई 2022 को अपने पैरेंट्स हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी की 42वीं एनिवर्सरी पर ईशा देओल ने भी अपने प्यारे माता-पिता के लिए एक खूबसूरत सालगिरह की शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से अपने माता-पिता की एक प्यारी तस्वीर साझा की थी और उनके विशेष दिन पर एक नोट लिखा था। ईशा ने कैप्शन में लिखा था, "शादी की सालगिरह मुबारक हो पापा और मम्मा। धन्य रहो। लव यू।"

hema and dharmendra

(ये भी पढ़ें- राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने 10वीं एनिवर्सरी पर पहनी 2 लाख की ग्रीन ड्रेस, दिखीं सुंदर

फिलहाल, हमें तो हेमा मालिनी और ईशा देओल के बीच की बॉन्डिंग अच्छी लगती है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.