फरदीन खान पिता फिरोज खान पर लिखवाना चाहते हैं किताब, ढूंढ रहे हैं उम्दा लेखक

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान अपनी आगामी फिल्म 'विस्फोट' से कमबैक करने को तैयार हैं। इसी बीच खबर है कि, वो अपने दिवंगत पिता और एक्टर फिरोज खान पर किताब लिखवाना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं विस्तार से।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

फरदीन खान पिता फिरोज खान पर लिखवाना चाहते हैं किताब, ढूंढ रहे हैं उम्दा लेखक

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) जल्द ही संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'विस्फोट' से बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी बीच खबर आई है कि, फरदीन अपने दिवंगत पिता और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-प्रोड्यूसर फिरोज खान के जीवन पर एक किताब लिखवाने के लिए एक लेखक की तलाश में हैं। 

FARDEEN KHNA

खबरों की मानें तो, फरदीन अपने पिता व अभिनेता-फिल्म निर्माता फिरोज खान की बायोपिक के लिए लेखक और पब्लिकेशन हाउस से बात कर रहे हैं। हालांकि, अभी इस पर फरदीन की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

FARDEEN KHAN

(ये भी पढ़ें- बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर व बहन अजीता-विजेता संग फोटो की शेयर, भाई-पापा भी दिखे साथ)

रिपोर्ट के अनुसार, ये किताब दिवंगत एक्टर फिरोज खान की एक ऑफिशियल जीवनी होगी, जिसमें उनके करीबी लोग, जैसे- उनके बच्चे, भाई-बहन, बिजनेस पार्टनर्स और दोस्तों के बारे में जिक्र होगा। ये कुछ ऐसा है, जो फिरोज खान का परिवार आधिकारिक तौर पर करना चाहता था और उन्होंने कुछ महीने पहले इस पर काम करना शुरू कर दिया था। इस बारे में उनके परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, हमने इस बारे में फरदीन से बात करने की कोशिश की है, लेकिन उनकी तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है। 

FARDEEN KHNA

(ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने फादर्स-डे पर शेयर की फैमिली फोटो, नोट लिखकर पति डेनियल को बोलीं- 'थैंक्यू')

फरदीन खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो 11 सालों के लंबे अंतराल के बाद फिल्म 'विस्फोट' से धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रुपहले पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में फरदीन के साथ रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों एक्टर साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'हे बेबी' में स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि, फरदीन और रितेश की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है। 

FARDEEN KHAN

(ये भी पढ़ें- क्या जैस्मिन भसीन-अली गोनी कर रहे हैं शादी? अभिनेत्री ने शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, हमें भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर फिरोज खान की बायोपिक का इंतजार है। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.