बिग बॉस 16: कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के साथ 'कैट-फाइट' पर कही ये बात

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के साथ अपनी 'कैट-फाइट' पर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस बारे में क्या कहा है।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

बिग बॉस 16: कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के साथ 'कैट-फाइट' पर कही ये बात

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की शुरुआत होते ही ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज़ मिलने लगा है। साथ ही कंटेस्टेंट्स ने भी फैंस के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया है। इसी बीच पॉपुलर सीरियल 'उतरन' फेम श्रीजिता डे (Sreejita De) ने हाल ही में, 'बिग बॉस 16' के घर में प्रवेश किया है। वह अपनी एक्स को-एक्टर टीना दत्ता (Tina Dutta) के साथ अपनी कैट-फाइट को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। 'बिग बॉस 16' के घर में प्रवेश करने से पहले, श्रीजिता ने 'ईटाइम्स टीवी' के साथ एक खास बातचीत में अपनी और टीना की कैट फाइट के बारे में बात की थी 

shreejita

(ये भी पढ़ें:'बिग बॉस' फेम प्रिया मलिक BF करण से 9 अक्टूबर को करेंगी 'सिख शादी', दिल्ली में होंगी सारी रस्में)

इस इंटरव्यू में श्रीजिता ने शो में एंट्री को लेकर अपनी फैमिली के रिएक्शन के बारे में भी बताया था। श्रीजिता ने कहा था, "मेरे माता-पिता इस निर्णय से खुश हैं और वे मुझे बहुत याद करेंगे। मेरी मां लगातार कह रही थीं कि वह 24/7 लाइव फीड देखेंगी। वह मुझसे रोज बात नहीं कर पाएंगी और हम दोनों एक-दूसरे से हर रोज घंटो फोन पर बात करते हैं। कुल मिलाकर वे बहुत खुश हैं, साथ ही मेरे मंगेतर भी बहुत खुश और एक्साइटेड हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों ही एक-दूसरे को बहुत मिस करेंगे।"

sreejita

(ये भी पढ़ें:'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स की फीस: सुंबुल तौकीर से टीना दत्ता तक, जानें कितना चार्ज ले रहे सेलेब्स)

टीना दत्ता के साथ अपनी राइवलरी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, "बिग बॉस 16 में टीना मेरे लिए एक प्रतियोगी होंगी। मैं उन्हें ठीक से नहीं जानती, वह मेरी दोस्त नहीं हैं। पास्ट में जो कुछ भी हुआ है, मैं उसे भूलकर जीवन में आगे बढ़ना चाहती हूं। लोग अपने तरीके से और अलग-अलग परिस्थितियों के अनुसार रिएक्ट करते हैं और मुझे वास्तव में अच्छा लगेगा कि जो कुछ भी अतीत में हमारे बीच हुआ, वह हमारे बीच ना आए। जो चीजें हो चुकी हैं वो हो चुकी हैं, मैं इसे फिर से दोहराना नहीं चाहती। मैं सभी को नए तरीके से जानना चाहती हूं।"

tina

(ये भी पढ़ें:कहां है 'बिग बॉस' का घर, कौन है इसका मालिक और क्या है इसकी कीमत? यहां जानें सबकुछ)

फिलहाल, आपको क्या लगता है कि शो में टीना दत्ता और श्रीजिता डे की कैट-फाइट बढ़ेगी या ये फिर से दोस्त बन जाएंगी? इस बारे में आपका क्या ख्याल है? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।  

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.