गौहर खान और जैद दरबार की शादी का काउंटडाउन शुरू, सामने आए मेहंदी नाइट के फोटोज व वीडियोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की मेहंदी नाइट की फोटोज व वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। आइए देखते हैं वो फोटोज व वीडियोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गौहर खान और जैद दरबार की शादी का काउंटडाउन शुरू, सामने आए मेहंदी नाइट के फोटोज व वीडियोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके मंगेतर जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। आज यानी 25 दिसंबर 2020 को ये एडोरेबल कपल एक-दूजे का हो जाएगा। जल्द दूल्हा-दुल्हन बनने वाले गौहर और जैद के घर निकाह से पहले की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है, जिन्हें ये कपल धूमधाम से सेलिब्रेट करता हुआ नजर आ रहा है। अब दोनों की मेहंदी सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियोज सामने आई हैं, जिन पर फैंस अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

हमें आज भी गौहर का वो लुक याद है, जब एक डांस वीडियो के दौरान जैद दरबार ने एक्ट्रेस को एक खूबसूरत रिंग पहनाई थी। शुरुआत में सबको ये एक स्टंट लगा था, लेकिन गौहर के खुद अपनी रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट करने के बाद सबको इस पर पक्का यकीन हो गया। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “ये है गाने का असर या मन की बात? जल्दी बताओ। #GaJa #DropYourLove Sshhh।” (ये भी पढ़ें: बेहद खूबसूरत हैं सिंगर कैलाश खेर की वाइफ शीतल, कपल को ऐसे हुआ था एक-दूसरे से प्यार)

अब आपको दिखाते हैं गौहर और जैद की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज व वीडियोज। इन फोटोज में हम दोनों को अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी एंजॉय करते हुए देख सकते हैं। मेहंदी नाइट के लिए गौहर ने ग्रीन शरारा सेट पहना हुआ है। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने लुक को माथापट्टी व चोकर नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है। वहीं, अपनी होने वाली वाइफ के साथ जैद भी ग्रीन ऑउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, इस सेलिब्रेशन की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें गौहर के होने वाले ससुर व बॉलीवुड के चहेते म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार सलमान खान की एक मूवी का पॉपुलर गाना 'लुट गए' गाते हुए देखे जा सकते हैं। यही नहीं, इस्माइल के साथ उनके बेटे जैद भी ये गाना गा रहे हैं। यहां देखें मेहंदी सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज।

इसके अलावा, दिन की मेहंदी सेरेमनी के लिए गौहर ने ब्यूटीफुल गोल्डन लहंगे के साथ केप स्टाइल का मिरर वर्क के साथ येलो ब्लाउज कैरी किया। अपने लुक को निखारने के लिए एक्ट्रेस ने फ्लोरल चोकर, मांग टीका और हाथों में फ्लोरल कलीरा पहना। वहीं, जैद ने इस फंक्शन के लिए व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ गोल्डन स्लीवलेस जैकेट कैरी की। इस सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज विरल भयानी ने भी शेयर की हैं, जिसमें गौहर और जैद को जमकर थिरकते हुए देखा सकता है। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट से शादी करने को बेताब हैं रणबीर कपूर! जानिए एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में क्या कहा)

गौहर ने भी इस फंक्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन फोटोज में जैद ने अपनी लेडीलव को लिफ्ट किया हुआ है और दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "एक-दूसरे के दिलों में हमेशा के लिए अपनी लव स्टोरी हमारी फैमिली, फ्रेंड्स और इन सबसे ऊपर अल्लाह के आशीर्वाद से लिख रहे हैं।" इसके साथ ही, गौहर ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

वहीं, 23 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस के हाथों में लगी मेहंदी की तस्वीरें भी गौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से उसके अगले दिन शेयर कीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए गौहर ने ये भी बताया कि उनका ऑउटफिट एक्ट्रेस के भाई असद खान ने उन्हें गिफ्ट किया था। इन तस्वीरों में येलो कलर की आउटफिट में गौहर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उससे भी ज्यादा गौहर के हाथों में लगी मेंहदी उनकी सुंदरता में चार-चांद लगा रही है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेंहदी की रात आई! मेरी जान और भाई असद खान को उस प्यारे उपहार के लिए धन्यवाद, जो आपने मुझे 4 साल पहले पहनने के लिए दिया था! आप शादी में नहीं आ पाए, लेकिन निश्चित रूप से आपके प्यार ने उस कमी को पूरा कर दिया! आपके द्वारा मुझे मेरे खास दिन पर भेजे गए आशीर्वादों को पहनना स्पेशल है। यह आपके लिए है आसाभाई और सबरीन जान'

Gauahar Khan mehendi

Gauahar Khan mehendi

चिकसा सेरेमनी से हुई थी प्री-वेडिंग रस्मों की शुरुआत

21 दिसंबर 2020 को कपल की शादी की रस्मों की शुरुआत चिकसा सेरेमनी से हुई थी, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। इन फोटोज में हम कपल को मैचिंग कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। इस सेरेमनी के लिए गौहर ने येलो कलर का लहंगा पहना हुआ है, वहीं येलो कुर्ता में जैद काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “जब आधी मैं और आधे आप मिल गए और एक साथ हमारे बेहतर हिस्सों ने इन खूबसूरत पलों को आकार दिया। #Allahmdulillah। #GaZa सेलिब्रेशन का पहना दिन- चिकसा।” (ये भी पढ़ें: नव्या नंदा ने एक दिन पहले ही ननिहाल में मनाया क्रिसमस का त्यौहार, पोज देते दिखी बच्चन फैमिली)

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

आइए अब गौहर और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर फेर लेते हैं। पिछले दिनों 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत करते हुए गौहर खान ने बताया था कि उन्होंने और ज़ैद ने एक-दूसरे को जानने के एक महीने के अंदर ही सगाई करने का फैसला ले लिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, जब मैं उनसे मिली तो मैंने किसी के साथ रहने के बारे में सोचा भी नहीं था, लेकिन उनसे मुलाकात के बाद मुझे ऐसा लगा कि वो मेरे जैसे व्यक्ति हैं। वो विचारों, व्यवहार, हिस्ट्री और कई क्वालिटीज में मेरे जैसे हैं। इसलिए मुझे पता था कि हम दोनों की अच्छी दोस्ती होगी। हमने एक-दूसरे को व्यक्त नहीं किया। मैं उनसे मिली, हमारी साथ में जमी और उन्होंने नहीं सोचा था कि वो किसी को प्रपोज करेंगे, उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था। जब उन्होंने मुझसे इस बारे में पूछा, तब इसका कोई प्लान नहीं था। ये फ्लो के साथ हुआ और मुझसे मिलने के एक महीने बाद उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे दिमाग में भी कोई दूसरे विचार नहीं थे।

Gauahar Khan and Zaid Darbar

फिलहाल, फैंस को गौहर के जैद की दुल्हनिया बनने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको कपल की 'मेंहदी सेरेमनी' की फोटोज व वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- viralbhayanigauaharkhan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.