गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता'

हाल ही में, टॉक शो 'काफी विद करण 7' में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता'

फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने गेस्ट के रूप में शो की शोभा बढ़ाई। शो में पहली बार गौरी खान ने बेटे आर्यन खान (Aryan Khanकी गिरफ्तारी के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

gauri khan

पहले तो ये जान लीजिए शाहरुख और गौरी के बेटे आर्यन को अक्टूबर 2021 में मुंबई-गोवा क्रूज पर ड्रग्स के शक में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, इस साल की शुरुआत में स्टार किड को मामले में क्लीन चिट मिल गई थी। अब गौरी ने पिछले साल अपने और अपने पूरे परिवार के कठिन समय पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि माता-पिता के रूप में यह उनके लिए सबसे कठिन दौर था। उन्होंने उन सभी लोगों का भी आभार व्यक्त किया, जो उनके परिवार के साथ खड़े थे और इस मामले में मदद का हाथ बढ़ाया था।

gauri khan

(ये भी पढ़ें- महीप कपूर ने दिखाई सोनम कपूर के बेटे वायु के कमरे की झलक, मंकी टॉयज से सजा दिखा रूम)

गौरी ने करण से कहा, ''एक परिवार के तौर पर हम बहुत कुछ कर चुके हैं। एक मां और एक माता-पिता के रूप में हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, लेकिन आज जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक अच्छे प्लेस पर हैं, जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं। हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार। मुझे लगता है कि आज हम धन्य महसूस करते हैं और मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इसके माध्यम से हमारी मदद की है।'' 

gauri

(ये भी पढ़ें- करण के शो पर गौरी खान का बड़ा खुलासा, कहा- 'शाहरुख खान की पत्नी होने के कारण लोग काम नहीं देते')

आर्यन खान की बात करें, तो वह इन दिनों अपने डैपर लुक से इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। सोशल मीडिया यूजर्स उन पर झूमने से नहीं रोक सके। आर्यन की लोकप्रियता निश्चित रूप से लगातार बढ़ रही है। वहीं, खबर है कि आर्यन जल्द ही फिल्म प्रोडक्शन के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू  करने वाले हैं। इसके लिए वह काफी कुछ सीख भी रहे हैं।

aryan

aryan

aryan

(ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने पोर्न मामले में गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच नहीं पता, तो मुंह बंद रखो')

फिलहाल, गौरी खान की प्रतिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.