गौरी खान ने शाहरुख संग अपनी लव स्टोरी पर की बात, कहा- 'DDLJ होगा हमारी प्रेम कहानी का टाइटल'

हाल ही में, फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में गौरी खान ने खुलासा किया है कि उनकी और शाहरुख खान की लव स्टोरी किस फिल्मी स्टोरी की तरह है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

गौरी खान ने शाहरुख संग अपनी लव स्टोरी पर की बात, कहा- 'DDLJ होगा हमारी प्रेम कहानी का टाइटल'

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) न केवल रील लाइफ 'रोमांस किंग' हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी उनकी लव स्टोरी काफी फिल्मी है। गौरी खान (Gauri Khan) को पार्टी में देखने से लेकर उनके घर का पता जाने बिना उनके पीछे-पीछे मुंबई आने और उनसे शादी करने से तक, शाहरुख की प्रेम कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। गौरी खान भी इस बात को मानती हैं कि उनकी लव स्टोरी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म की तरह है।

srk

पहले ये जान लीजिए कि अपने रिश्ते में बहुत उतार-चढ़ाव के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी। कपल के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं। अपनी शादी के इतने सालों बाद भी शाहरुख और गौरी एक परफेक्ट कपल है।

gauri khan

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में किंग खान की पत्नी गौरी खान अपनी बीएफएफ महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आएंगी। इस दौरान करण ने जब गौरी से पूछा कि वह शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को कौन सा फिल्मी नाम देना चाहेंगी, तो इसके जवाब में वह कहती हैं, "मुझे लगता है कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', क्योंकि मुझे वह फिल्म पसंद है।" जिस पर करण जौहर कहते हैं, "और आपकी काफी उथल-पुथल भरी प्रेम कहानी थी।" इस पर गौरी ने जवाब दिया, "हां ये सही है।"

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान (गौरी छिब्बर) को अपनी शादी के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। दरअसल, गौरी हिंदू ब्राह्मणों के परिवार से थीं और शाहरुख पठानी मुस्लिम थे। एक बार गौरी ने शाहरुख के प्रस्ताव के लिए 'हां' कह दिया, तो अगला कदम उनके माता-पिता को समझाने का था, जो उनकी अंतर-धर्म शादी के खिलाफ थे। आखिरकार, काफी समझाने-बुझाने के बाद उन्होंने शाहरुख-गौरी की शादी के लिए हामी भर दी थी।

gauri khan

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के सेट से शेयर की खूबसूरत सेल्फी, दिखा गजब का ग्लो)

अभिनेत्री फरीदा जलाल के एक पुराने टॉक शो में शाहरुख ने गौरी के परिवार की शादी के मंडप पर प्रतिक्रिया का खुलासा किया था। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया था, "मुझे याद है, जब उनका पूरा परिवार वहां (मंडप) मौजूद था, मैं उन सभी का सम्मान करता था और उनकी मान्यताओं का सम्मान करता था, लेकिन जब मैं आया, तो वहां मौजूद लोग मुझे देखकर फुलफुसाने लगे कि 'वह एक मुस्लिम लड़का है। क्या वह लड़की का नाम बदलेगा? क्या वह (गौरी) मुसलमान बनेगी?”

gauri khan

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के साथ कार में नजर आईं बेटी मालती, फोटो शेयर कर 'देसी गर्ल' ने लिखा- 'लो हम चले’)

शाहरुख खान और गौरी खान हर किसी के लिए एक प्रेरणा हैं। शाहरुख अपनी पत्नी गौरी से कितना प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक बार मीडिया से बातचीत के उन्होंने कहा था कि अगर उनसे फिल्मों और गौरी में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाता है, तो वह गौरी के लिए फिल्मों को छोड़ देंगे। 

gauri khan

(ये भी पढ़ें- क्या नेहा कक्कड़ हैं प्रेग्नेंट? लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैन ने कहा- 'नेहू प्रेग्नेंट हैं')

वैसे, गौरी और शाहरुख की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.