गौरी खान ने छोटे बेटे अबराम के बढ़ते वजन पर जताई चिंता, कहा- 'वह दिन-प्रतिदिन मोटे होते जा रहे हैं'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने छोटे बेटे अबराम खान के बढ़ते वजन पर चिंता जताई है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

गौरी खान ने छोटे बेटे अबराम के बढ़ते वजन पर जताई चिंता, कहा- 'वह दिन-प्रतिदिन मोटे होते जा रहे हैं'

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) पॉपुलैरिटी के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह एक स्टार वाइफ होने के साथ-साथ सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उन्होंने अपने टैलेंट और लगन के दम पर अपनी एक खास पहचान बनाई है। अपने करियर और काम के साथ-साथ गौरी अपने बच्चों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) के बढ़ते वजन को लेकर चिंता जाहिर की है। 

GAURI KHAN

पहले ये जान लीजिए कि शाहरुख खान और गौरी खान तीन बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के माता-पिता हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए अबराम का वेलकम किया था। गौरी और शाहरुख अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं, इसकी झलक उनके पब्लिक अपीयरेंस से पता चलता है।

GAURI KHAN

(ये भी पढ़ें- तैमूर और जेह को बाहों में उठाए दिखे सैफ अली खान, डैडी की ड्यूटी निभाते आए नजर)

हाल ही में, 'कर्ली टेल्स' के साथ एक साक्षात्कार में गौरी खान ने अपने छोटे बेटे अबराम खान के बारे में खुलकर बात की। साथ ही ये भी बताया कि अबराम खान बहुत ज्यादा फूडी हैं और इसकी वजह से उनका वजन लगातार बढ़ रहा है। इस बारे में गौरी कहती हैं, "मुझे लगता है कि यह मेरा छोटा बेटा है। उसे अच्छा खाना पसंद है और वह दिन पर दिन थोड़ा भारी भी होता जा रहा है। इसलिए, हमें उसका ध्यान रखना होगा।"

(ये भी पढ़ें- 'नागिन 6' फेम गायत्री अय्यर एक्टर शौर्य खरे को कर रही हैं डेट? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा)

कुछ हफ़्ते पहले, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने दोनों भाइयों के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में तीनों भाई-बहन बहुत प्यारे लग रहे थे। जहां, सुहाना खान ने डेनिम आउटफिट पहना हुआ था, वहीं आर्यन ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट और टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। अबराम ब्लैक कलर की हुडी में काफी क्यूट लग रहे थे। 

ARYAN KHAN

इससे पहले, हमें अपने इंस्टाग्राम फीड पर गौरी खान और अबराम का एक वीडियो मिला था। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो में हम अबराम को पैपराजी के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं। वहीं, गौरी को अपने स्टोर के एंट्री गेट पर एक गमला (मिट्टी का घड़ा) खींचते हुए देखा जा सकता है। 

(ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी सिंह ने बेटे अयांश के 'कान्हा लुक' की फोटो की शेयर, मां यशोदा बनी दिखीं पूर्व एक्ट्रेस)

फिलहाल, अबराम खान के फूडी होने पर दिए गए गौरी के इस बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.