गीता बसरा का बेटे जोवान से पहले दो बार हो चुका है मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

हाल ही में, एक्ट्रेस गीता बसरा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे जोवान से पहले दो बार हुए गर्भपात के बुरे अनुभव के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गीता बसरा का बेटे जोवान से पहले दो बार हो चुका है मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

किसी भी महिला के लिए जहां सबसे बड़ी खुशी उसका मां बनना होता है, वहीं उसका सबसे बड़ा दुख गर्भपात होता है। इस बुरे दौर से बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) भी गुजर चुकी हैं। पूर्व इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की वाइफ गीता भले ही दो बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी में दो मिसकैरेज झेले हैं। अपने इस दुख को एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में साझा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

geeta basra

पहले ये जान लीजिए कि, गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह संग साल 2015 में शादी रचाई थी। शादी के महज 1 साल बाद कपल ने अपने घर में बेटी हिनाया का स्वागत किया था। इसके बाद गीता बसरा ने 10 जुलाई 2021 को अपने दूसरे बेटे जोवान को जन्म दिया। हालांकि, जोवान के जन्म से पहले गीता का दो बार गर्भपात हो चुका था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विस्तार से बात की है।

(ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने भाई सैफ संग करवाया रॉयल फोटोशूट, शेयर किया खूबसूरत वीडियो)

geeta basra baby

दरअसल, गीता बसरा ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बेटे जोवान से पहले दो बार हुए गर्भपात के बुरे फेज के अनुभव के बारे में बात की है। गीता बसरा ने कहा, ‘पिछले दो साल मेरे लिए दर्दनाक रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन मैंने खुद को टूटने से रोक लिया।’

(ये भी पढ़ें: अदिति मलिक अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को कर रहीं याद, बेबी बंप की आखिरी फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

geeta basra interview

गीता बसरा ने आगे बताया कि, किसी भी महिला के लिए गर्भपात कराना आसान नहीं होता है, क्योंकि इसकी वजह से उनके हार्मोन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है। उन्होंने कहा, 'गर्भपात के बाद एक महिला के हार्मोन बहुत ऊपर और नीचे जाते हैं, जिसकी वजह से उसे खुद को नियंत्रित रखना बहुत मुश्किल हो जाता है। हालांकि, मैंने खुद को मजबूत रखा।'

(ये भी पढ़ें: श्रेया घोषाल ने बेटे देवयान के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लाडले के लिए लिखा खूबसूरत नोट)

geeta basra life

अपनी बात जारी रखते हुए गीता बसरा ने शेयर किया कि, उनका पहला गर्भपात साल 2019 में हुआ था और दूसरा साल 2020 में हुआ था, जब वह अपने पहले ट्राइमेस्टर में थीं। हालांकि, उनके पति हरभजन सिंह ने उनका बहुत साथ दिया था। दूसरी बार गर्भपात से पीड़ित होने के बाद, दोनों हरभजन के माता-पिता के घर चले गए थे। इसलिए जब गीता जोवन के साथ गर्भवती हुईं, तो उन्होंने हर संभव सावधानी बरती।

geeta basra with harbhajan

फिलहाल, गीता बसरा अपने बुरे फेज को भूल कर अपने दूसरे बेटे जोवन संग अपनी हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी किसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.