गीता बसरा 2.5 लाख रुपए का बैग लिए आईं नजर, बेटे के जन्म के 4 महीने बाद हुईं बेहद फिट

हाल ही में, एक्ट्रेस गीता बसरा को फिट लुक में देखा गया। इस दौरान उन्होंने लाखों रुपए का बैग कैरी किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गीता बसरा 2.5 लाख रुपए का बैग लिए आईं नजर, बेटे के जन्म के 4 महीने बाद हुईं बेहद फिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) ने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं किया है, लेकिन वो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। गीता दो बच्चों की प्राउड मां हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। हाल ही में, वो पैपराज़ी के द्वारा स्पॉट की गईं। हैरानी की बात ये थी कि, कुछ महीनों पहले दूसरी बार मां बनीं गीता एकदम फिट नजर आईं। यही नहीं, उनके हाथ में दिखे महंगे बैग ने उनके लुक को आकर्षक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। आइए आपको दिखाते हैं।

Geeta Basra

पहले ये जान लीजिए कि, गीता बसरा ने साल 2015 में इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में गीता और हरभजन ने एक बेटी का अपने घर में स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने हिनाया रखा है। वहीं, 10 जुलाई 2021 को गीता बसरा ने बेटे जोवान को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हैप्पी फैमिली की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया बेटे के नाम को लेकर पति अंगद से कर रहीं लड़ाई! इंटरव्यू में कही ये बात)

Geeta And Harbhajan with their daughter

अब आपको एक्ट्रेस के फिट लुक और महंगे बैग की झलक दिखाते हैं। दरअसल, 14 अक्टूबर 2021 को गीता बसरा मुंबई के खर इलाके में स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट की गईं। अपने बेटे के 4 महीने के जन्म के बाद, गीता ने अपना काफी वजन घटा लिया। डेनिम जींस और जैकेट के साथ येलो टी-शर्ट में वो काफी फिट नजर आईं। वैसे, तो उनकी फिटनेस वाकई काबिल-ए-तारीफ है, लेकिन ये उनका महंगा बैग था, जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

Geeta Basra

एक्ट्रेस ने अपने कैजुअल लुक को ‘Fendi’ बैग के साथ कंप्लीट किया था। 'Fendi' के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इस बैग की कीमत 2.5 लाख रुपए है।

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शहनाज गिल ने बयां किया दर्द, प्यार को लेकर कही ये बात)

29 अगस्त 2021 को गीता बसरा ने अपने बेटे जोवान के साथ एक फोटो कोलाज अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी। पहली फोटो उनकी प्रेग्नेंसी फोटोशूट की थी और दूसरी में उन्होंने मैचिंग ड्रेस पहनी थी, इस दौरान उन्होंने अपने बेटे जोवान को अपनी गोद में ले रखा था। हालांकि, उन्होंने अपने लाडले का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “9 महीने के भीतर बच्चे का पालन-पोषण, जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी है!”

Geeta Basra With Her Son

(ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने मनाया बेटी निशा का बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'जिंदगी में उजाला लाने वाली')

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, गीता अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक रहती हैं। वैसे, आपको उनका 2.5 लाख रुपए का पर्स कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Voompla)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.