'सुपर डांसर' की जज गीता कपूर ने अपनी मांग में लगाया सिंदूर, फैंस ने पूछा- 'किसके नाम का है'

‘सुपर डांसर’ और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की जज व कोरियोग्राफर गीता कपूर ने अपनी मांग में सिंदूर लगाए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'सुपर डांसर' की जज गीता कपूर ने अपनी मांग में लगाया सिंदूर, फैंस ने पूछा- 'किसके नाम का है'

‘सुपर डांसर’ और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की जज गीता कपूर (Geeta Kapur) को आखिर कौन नहीं जानता है। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर हैं, जिन्होंने कई गानों को कोरियोग्राफ किया है। गीता अपनी फैन फॉलोइंग से कई पॉपुलर सेलिब्रिटी को टक्कर देती हैं। उनके लाखों-करोड़ों फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उन्हें प्यार से ‘गीता मां’ कहकर बुलाते हैं। लेकिन हाल ही में, गीता कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसके बाद वो अपने चाहने वालों के सवालों से घिर गई हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, गीता कपूर इन दिनों ‘सुपर डांसर’ के चौथे सीजन की शूटिंग करने में बिजी हैं। इस बीच सेट के लिए तैयार होते हुए गीता की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे खुद कोरियाग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में गीता रेड अनारकली में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ज्वैलरी और माथे पर लाल बिंदी लगा रखी है। लेकिन इस फोटो में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो उनकी मांग में लगा सिंदूर था।

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने मनाई पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी, पति रोहनप्रीत ने सास-ससुर को ऐसे दी बधाई)

जानकारी के लिए बता दें कि, गीता ने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में उनका यूं सिंदूर लगाना, उनके लिए सवाल खड़े कर रहा है। कई फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि, आखिर उन्होंने ये सिंदूर क्यों और किसके नाम का लगाया है?

एक फैन ने पूछा, ‘मां की मांग में सिंदूर... मां की शादी कब हुई।’ वहीं, दूसरे फैन ने पूछा, ‘सिंदूर किसके नाम का है गीता मां।’ वहीं, एक अन्य फैन ने पूछा, ‘मां आपकी शादी कब हुई?’

गीता अक्सर अपने अनमैरिड स्टेटस को लेकर खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं। फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गीता ने अपने अनमैरिड स्टेटस पर अपनी मां का रिएक्शन बताते हुए कहा था कि, ‘वो चाहती हैं कि मैं टेरेंस लुईस (कोरियोग्राफर व जज) के साथ नकली शादी कर लूं।’ इसके अलावा, गीता ने ये भी बताया था कि, कैसे जब लोगों को पता चला था कि गीता कुंवारी हैं, तो लोग उन्हें शादी के लिए प्रपोजल भेजा करते थे।

(ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित रुबीना दिलैक बहन ज्योतिका संग हैं क्वारंटीन, फोटो शेयर कर ठीक होने पर कही ये बात)

गीता ने कॉमेडी शो में कहा था, ‘जब ‘डांस इंडिया डांस’ पिछले सीजन में लोगों को पता चला कि मैं अनमैरिड हूं, तब मैं ये जानकर हैरान थी कि लोग मुझसे शादी करने के लिए अलग-अलग शहरों से शादी के ऑफर भेज रहे हैं। ये बहुत शर्मनाक है। लोग क्यों नहीं समझते हैं कि सही आदमी मिलने पर मैं शादी कर लूंगी’।

गीता कपूर का अफेयर

45 साल की गीता ने अभी तक शादी नहीं की है और वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, गीता कपूर मॉडल व कोरियोग्राफर राजीव खिंची (Rajeev Khinchi) को डेट कर रही हैं। भले ही दोनों ने अभी तक इस पर ऑफिशियली बयान नहीं दिया है, लेकिन राजीव खिंची के सोशल मीडिया फीड पर मौजूद दोनों की साथ में तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

(ये भी पढ़ें- 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना तमिल लड़के से करना चाहती हैं शादी, लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह)

फिलहाल, गीता कपूर ने अपनी मांग में सिंदूर क्यों लगाया है, ये तो वही जानती हैं। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गीता कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.