देबिना-गुरमीत बेटी के जन्म के बाद पहली बार साथ में हुए स्पॉट, ऑरेंज ड्रेस में सुंदर दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को अपनी दूसरी बेटी का स्वागत करने के बाद पहली बार साथ में स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना-गुरमीत बेटी के जन्म के बाद पहली बार साथ में हुए स्पॉट, ऑरेंज ड्रेस में सुंदर दिखीं एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री के सुपरहिट कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के लिए यह साल काफी खुशियों से भरा रहा है। दोनों इस साल दो बेटियों के माता-पिता बने। पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहा ये कपल अब काम पर वापस जाने के लिए तैयार है।

DEBINA

9 दिसंबर 2022 को गुरमीत और देबिना को शहर में उनके आने वाले प्रोग्राम के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखा गया। नए माता-पिता एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे। जहां देबिना ऑरेंज ड्रेस में ग्लैमरस दिख रही थीं, वहीं गुरमीत कैजुअल  ड्रेस में हैंडसम लग रहे थे। कपल ने अंदर जाने से पहले कैमरे के लिए खुशी-खुशी पोज दिए। यहां देखें झलकियां।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

गुरमीत लंबे समय से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन वह म्यूजिक वीडियो में व्यस्त हैं। उनके पास चार गाने थे, जिनमें उन्होंने अभिनय किया था, जो इस साल रिलीज़ हुए थे। इनमें 'तेरी गलियां', 'कुछ बातें', 'तुमसे प्यार करके' और 'दिल पे ज़ख्म' शामिल हैं।

gurumeet

देबिना एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गई हैं। वह एक लोकप्रिय यूट्यूबर भी हैं, जिनके व्लॉग्स को कुछ ही समय में कई हजारों लाइक्स और व्यूज मिल जाते हैं। यह देबिना के लिए काफी अच्छा विकल्प है, जो अभी मदरहुड में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले, देबिना बनर्जी ने ब्रेस्टफीडिंग एक्सपीरियंस पर बात की थी। उन्होंने इस बारे में क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

debina

साल 2011 में शादी के बंधन में बंधने वाले देबिना और गुरमीत दो खूबसूरत बेटियों के माता-पिता हैं और इस खूबसूरत फेज का पूरा आनंद ले रहे हैं। जहां पहली बच्ची का जन्म इस साल अप्रैल में हुआ था, वहीं नवंबर 2022 में कपल ने अपनी दूसरी बच्ची का स्वागत किया था।

DEBINA

कुछ दिनों पहले, देबिना और गुरमीत अपनी दोनों बच्चियों की सुविधानुसार एक नया खरीदा था, जिसकी कुछ झलकियां भी उन्होंने शेयर की थीं। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

(Gurmeet Choudhary)

फिलहाल, हमें कपल के पर्दे पर वापसी का इंतजार है। तो आपको इनकी लेटेस्ट झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.