गुरमीत चौधरी ने पत्नी देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर की बात, कहा- 'हम दो हमारे दो'

टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइए आपको बताते हैं कि, गुरमीत इन दिनों कैसा महसूस कर रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गुरमीत चौधरी ने पत्नी देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर की बात, कहा- 'हम दो हमारे दो'

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि वे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां! प्यार में पागल कपल ने पैरेंटहुड को गले लगाने के लिए दस साल तक इंतजार किया था, तब जाकर उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। अपनी बेटी लियाना के जन्म के चार महीने बाद देबिना और गुरमीत ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है।

debina

 

16 अगस्त 2022 को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में गुरमीत अपनी बेटी लियाना को गोद में लेकर देबिना को गले लगा रहे थे और बिंदास मां अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट पकड़े हुए थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ''कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।'' 

lianna

हाल ही में, 'न्यूज 18' के साथ एक साक्षात्कार में लविंग डैडी गुरमीत ने अपनी पत्नी देबिना की दूसरी गर्भावस्था के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि, वह दुनिया के शीर्ष पर हैं, क्योंकि वह हमेशा 'हम दो हमारे दो' इस कहावत में विश्वास करते थे। गुरमीत ने यह भी कहा कि, वह हमेशा चाहते थे कि, उनका बच्चा भाई-बहनों के साथ बड़ा हो। उनके शब्दों में, ''मैंने हमेशा माना है कि, एक बच्ची को बड़े होने के दौरान एक भाई होना चाहिए। इसके पीछे कारण यह है कि, देबिना और मैं दोनों काम में बेहद व्यस्त रहते हैं। यह फैक्ट है कि, लियाना के पास अब एक साथी होगा, यह हमें असीम खुशी देता है।''

debina

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने अब्बू सैफ को विश किया बर्थडे, सेलिब्रेशन की तस्वीरें आईं सामने)

जानकारी के लिए बता दें कि, देबिना और गुरमीत 15 फरवरी 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे और ग्यारह साल के वैवाहिक आनंद के बाद उन्होंने पितृत्व को अपनाया था। फरवरी 2022 में देबिना और गुरमीत ने अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की थी और तब से उनके प्रशंसक उनके इंस्टा फ़ीड से जुड़े हुए थे। अंत में जोड़े ने अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा किया था, जिसके बाद लियाना पसंदीदा स्टार किड्स में से एक बन गई हैं।

debina

फिलहाल, हम देबिना और गुरमीत की दूसरी प्रेग्नेंसी जर्नी की तस्वीरें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.