गुरमीत चौधरी ने अपने 'पहले प्यार' की मजेदार स्टोरी की शेयर, देबिना बनर्जी नहीं थीं एक्टर की क्रश

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने हाल ही में, अपने स्कूल टाइम के लव का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गुरमीत चौधरी ने अपने 'पहले प्यार' की मजेदार स्टोरी की शेयर, देबिना बनर्जी नहीं थीं एक्टर की क्रश

टीवी सीरियल ‘रामायण’ में राम और सीता के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को इंडस्ट्री का बेहद प्यारा और एडोरेबल कपल कहा जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि, देबिना के पहले गुरमीत को स्कूल टाइम में एक लड़की से प्यार हो गया था। नहीं, तो आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं, जिसका कि एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया है।

Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary

दरअसल, अभिनेता गुरमीत चौधरी का हाल ही में, एक म्यूजिक वीडियो 'बेदर्दी से प्यार का' रिलीज हुआ है, जिसे जुबिन नौटियाल और मीत ब्रदर्स ने गाया है। गुरमीत चौधरी पर फिल्माए इस गाने में नई नवेली एक्ट्रेसेस शेरीन सिंह और कशिश वोहरा भी हैं। यह गाना अच्छा परफॉर्म कर रहा है और रिलीज होने के महज पांच दिनों में इसे यूट्यूब पर 32 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ की रिलेशनशिप कंफर्म करने पर हर्षवर्धन कपूर से नाराज हैं एक्ट्रेस)

इस वीडियो सॉन्ग में एक लव ट्रायंगल से संबंधित पहले प्यार की दो अलग-अलग कहानियां दिखाई गई हैं। वैसे भी, पहले प्यार की यादें आमतौर पर मासूम और जादुई होती हैं। जब 'स्पॉटबॉय' ने गुरमीत से उनकी पहली प्रेम कहानी के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया कि, ''स्कूल के समय में, मुझे हर दूसरी लड़की से प्यार हो जाता था, लेकिन इस पर काम करने और इसे कबूल करने के लिए साहस की जरूरत होती है, जो मेरे पास ऐसा नहीं था। आज भी मैं थोड़ा शर्मीला हूं।''

Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary

गुरमीत ने इसके आगे विस्तार से स्कूल में अपने पहले प्यार की एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने बताया कि, ''मैं स्कूल में था जब मेरा एक लड़की पर क्रश था और मैं उसके लिए बहुत कुछ कर रहा था। करीब पांच-छह महीने तक मैं उसका होमवर्क करता रहा और उसकी जरूरत की चीजें देता रहा। यह इतना फिल्मी था कि, मेरा एक दोस्त इस काम में हमारी मदद करता था। एक दिन जब लड़की को प्रपोज करने का समय आया, तो मैं उसके पास गया और बात की तो, उसने कहा कि, वह मेरे दोस्त को पसंद करती है, मुझे नहीं।'' इस पर गुरमीत हंसने लगते हैं।

Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary

(ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'आखिरी मैसेज का नहीं दिया था जवाब')

गुरमीत ने अब अपनी पहली टीवी को-स्टार देबिना बनर्जी से शादी कर ली है। इस जोड़े की शादी को अब लगभग 10 साल हो चुके हैं और गुरमीत का दावा है कि, देबिना उनका पहला सच्चा प्यार है। इस बारे में गुरमीत ने कहा कि, ''जब देबिना मेरे जीवन में आईं, तो मेरी पहली प्रेम कहानी उसी के साथ शुरु हुई थी। मैं 19 साल का था जब मैं मुंबई आया और उससे मिला और मुझे बस उससे प्यार हो गया। मुझे 'प्यार' पसंद है और रोमांटिक फिल्में मेरी पसंदीदा हैं, इसलिए जब मैं देबिना से मिला तो मेरा सारा प्यार उनके सामने ही उमड़ पड़ा।" गुरमीत हंसते हुए इस बात पर मुहर लगाते हैं। 

Debina Bonnerjee Gurmeet Chaudhary

(ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने भाई जतिन के निधन पर बयां किया अपना दर्द, कहा- 'कोई नहीं जिससे बात कर सकूं')

ध्यान रहे कि, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 15 फरवरी 2011 को शादी की थी। शादी के 10 साल बाद भी दोनों के बीच उतना ही प्यार देखने को मिलता है, जितना कि पहले था। खैर! अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary

तो एक्टर की स्कूल वाली प्रेम कहानी आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: देबिना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.