हंसिका मोटवानी अपनी BFF के पूर्व पति सोहेल से शादी करने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोले- 'तुमने धोखा दिया'

हाल ही में, एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को अपनी सबसे अच्छी दोस्त रिंकी के पूर्व पति सोहेल कथूरिया से शादी करने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

हंसिका मोटवानी अपनी BFF के पूर्व पति सोहेल से शादी करने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोले- 'तुमने धोखा दिया'

सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwaniशादी के बंधन में बंध गई हैं। 4 दिसंबर 2022 को उन्होंने बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiyaसंग जयपुर में रॉयल वेडिंग की है। हालांकि, कुछ लोग हंसिका को इस बात के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, यह बात तो किसी से छुपी नहीं है कि यह सोहेल कथूरिया की दूसरी शादी है। सोहेल ने पहली शादी हंसिका मोटवानी की बेस्ट फ्रेंड रिंकी से की थी। हालांकि, दोनों का तलाक हो गया था, जिसके बाद हंसिका और सोहेल की प्रेम कहानी शुरू हुई थी।

(Sohael Khaturiya)

अब लोग हंसिका को अपनी सबसे अच्छी दोस्त रिंकी के पूर्व पति सोहेल से शादी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, 6 दिसंबर 2022 को हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तीन तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली तस्वीर में वह अपने पति सोहेल का हाथ थाम फेरे लेती नजर आ रही थीं। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। वहीं, दूसरी तस्वीर में सोहेल हंसिका की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे थे और तीसरी फोटो में दोनों डांस करते दिखाई दे रहे थे।

(Sohael Khaturiya)

(Sohael Khaturiya)

(Sohael Khaturiya)

अब जैसे ही हंसिका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और हंसिका को अपनी सबसे अच्छी दोस्त के पति से शादी करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने हंसिका को 'कर्म' याद दिलाते हुए कहा, ''हंसिका कर्म का कानून याद है?'' वहीं किसी ने हंसिका को उनके कर्म के लिए कोसना शुरू कर दिया।

(Sohael Khaturiya)

(Sohael Khaturiya)

(Sohael Khaturiya)

(Sohael Khaturiya)

इसी के साथ, नेटिजंस ने रिंकी और सोहेल के पुराने सिनेमाई शादी का वीडियो खोज निकाला, जिसे 6 साल पहले यूट्यूब पर 'द वेडिंग स्टोरी' पर पोस्ट किया गया था। क्लिप में, हम हंसिका को एक बेबी पिंक चूड़ीदार सूट में शादी के उत्सव का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। वहीं, वीडियो में रिंकी अपनी और सोहेल की प्रेम कहानी सुनाते हुए नजर आ रही हैं।

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन की जब हमने जांच की, तो हमने यहां भी नेटिजंस को हंसिका को ट्रोल करते हुए पाया। एक यूजर ने लिखा, "जिंदगी कल्पना से ज्यादा अजनबी है, सोहेल ने पहले एक लड़की से शादी की, जिसे वह अपने दोस्त के लिए ठीक करने की कोशिश कर रहा था और अब उसने उसे धोखा दिया है, एक ऐसी लड़की से शादी करने के लिए जो उसकी पहली पत्नी की दोस्त है।" वहीं किसी अन्य ने कमेंट किया, "मुझे रिंकी के लिए बहुत बुरा लग रहा है। अगर सोहेल को वास्तव में हंसिका के लिए फीलिंग थी, तो उसे उससे ही शादी कर लेनी चाहिए थी।" 

Hnasika

hansika

खैर, हंसिका, सोहेल और रिंकी के रिशते के पीछे की सच्चाई क्या है? यह तो यही तीनों जानते हैं। फिलहाल, आप हंसिका के अपनी सबसे अच्छी दोस्त के पूर्व पति से शादी करने के फैसले पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.