नताशा स्टेनकोविच के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले- 'मैं तेरा-तू मेरी'

टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने न्यू ईयर को अपने फैंस को एक खास सरप्राइज दिया हैं। हार्दिक पांड्या ने 'डीजे वाले बाबू' फेम एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) संग कल सगाई कर ली है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नताशा स्टेनकोविच के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले- 'मैं तेरा-तू मेरी'

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नए साल पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बार हार्दिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ या फिर किसी विवादित बयान की वजह से नहीं बल्कि वो अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल हार्दिक पांड्या को अब दुल्हनियां मिल गई है। उनकी होने वाली दुल्हनियां कोई और नहीं बल्कि ‘डीजे वाले बाबू’ में नजर आ चुकी नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) हैं। यूं तो हार्दिक और नताशा की डेटिंग की खबरों की वजह से सबका ध्यान उन दोनों के ऊपर गया था, लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि करते हुए नए साल पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है।

दरअसल हार्दिक पांड्या ने बेहद फ़िल्मी स्टाइल में मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच को एक जनवरी यानि साल 2020 की शुरुआत होते ही बेहद खास अंदाज से प्रोपोज किया हैं। हार्दिक ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड नताशा को दुबई में बीच समंदर में एक बोट पर कुछ करीबियों के सामने प्रोपोज किया। हार्दिक और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ हार्दिक ने कैप्शन लिखा है, ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged।’ वहीं, दोनों की अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। फैंस के साथ इंडियन क्रिकेट टीम की ओर से भी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच को ढेर सारी शुभकामनाएं मिली हैं। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता-आकाश अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में इन आउटफिट ने बढ़ाई थी शान, यहां देखिए तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हार्दिक और नताशा ने जो तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, उसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। दोनों के चेहरे की खुशी इस बात को बता रही है कि दोनों अपने इस ख़ास मोमेंट को कितना एन्जॉय कर रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने एक साथ तीन तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक अपने घुटनों पर बैठकर सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच को प्रोपोज कर रहे हैं, जिसके जवाब में नताशा ने देरी न करते हुए उन्हें हां कर दी है। बाकि तस्वीरों में हार्दिक और नताशा एक साथ अपने फैंस को अपनी अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

विराट कोहली समेत इन क्रिकेटर्स ने यूं दी ऑलराउंडर को बधाई

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हार्दिक और नताशा की सगाई से एक तरफ जहां फैंस काफी हैरान हैं, तो दूसरी तरफ ऑलराउंडर के टीममेट्स काफी खुश हैं। इसी क्रम में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी हार्दिक पांड्या की तस्वीरों पर कमेंट किया है। विराट ने इस बात की हैरानी जताते हुए कमेंट किया कि, 'हार्दिक आपको ढेर सारी बधाई, न्यू ईयर पर आपने एक बेहतरीन सरप्राइज दिया है। आप दोनों का आने वाला जीवन सुखमय हो। (ये भी पढ़ें: आयत के पैदा होने पर उसे ऐसे निहारते दिखे पापा आयुष शर्मा, तस्वीर में दिखी गजब की बॉन्डिंग)

विराट कोहली के अलावा धर्मा मूवीज के सीईओ अपूर्व मेहता ने भी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच को सगाई के लिए बधाई दी है। यही नहीं, इस लिस्ट में मंदीप सिंह, केएल राहुल, साक्षी सिंह धोनी, कर्ण शर्मा, पूर्णा पटेल सोनी, ईशान किशन, अथिया शेट्टी, जतिन सप्रू और खलील अहमद भी शामिल हैं। हार्दिक और नताशा द्वारा साल 2020 के पहले दिन इतनी बड़ी खुशखबरी वाकई मजेदार है। यही नहीं, नताशा के पूर्व प्रेमी अली गोनी ने भी नताशा को हार्दिक संग सगाई पर उन्हें बधाई दी है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

कौन हैं हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच?

नताशा स्टेनकोविच मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। वो मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं, जिसके चलते वो मुंबई में रह रही हैं। नताशा मशहूर रैपर बादशाह के हिट गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में भी नजर आ चुकी हैं। सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। फिर साल 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय की तरफ रुख किया। फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' से नताशा चर्चा में आईं थी। इतना ही नहीं, नताशा बिग बॉस सीजन-8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। हाल ही में मॉडल-एक्टर और उनके पूर्व प्रेमी अली गोनी के साथ नताशा का ब्रेकअप हुआ है। वहीं, नच बलिए सीजन 9 में वो अली गोनी के साथ नजर भी आ चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी ने फिर किया माहिरा शर्मा पर वार, कहा- हक है मेरा)

बता दें इससे पहले हार्दिक पांड्या ने नताशा स्‍टेनकोविक के साथ एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की थी। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने इस बात की पुष्टि की कि वो नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं हार्दिक विश्‍व कप के बाद से ही चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं। माना जा रहा है कि हार्दिक जनवरी के अंत में शुरू होने वाली न्‍यूजीलैंड सीरीज का हिस्‍सा होंगे। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो हम तो हार्दिक पांड्या की इस न्यू जर्नी से काफी खुश हैं। नए साल के इस अवसर पर हम भी दोनों को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए खूब बधाई दे रहे हैं। इस पूरे में मामले में आपका क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.