सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'तुम्हारी मुस्कान हमें चिंता मुक्त करती है'

सिंगर हर्षदीप कौर ने मदर्स डे के मौके पर अपने बेटे के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'तुम्हारी मुस्कान हमें चिंता मुक्त करती है'

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘राजी’ जैसी कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुकीं बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) और उनके पति मनकीत सिंह (Mankeet Singh) को माता-पिता बने दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है। हाल ही में, हर्षदीप ने मदर्स डे के मौके पर बेटे के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने छोटे राजुकमार के लिए एक नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, हर्षदीप कौर ने 2 मार्च 2021 को अपने बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी। इस फोटो पर लिखा था, 'वो एक लड़का है 2-3-2021... अब रोमांच शुरू होता है।' इसके साथ ही हर्षदीप ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर आ गया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया...हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया। हमारे लिए इससे अधिक खुशी नहीं हो सकती!’ 

(ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने अपनी मां और वाइफ नताशा को विश किया 'मदर्स डे', शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

आइए अब आपको दिखाते हैं हर्षदीप कौर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 9 मई 2021 को मदर्स डे के मौके पर सिंगर ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बॉय के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में हर्षदीप अपने बेटे को गोद में लेकर दिव्य प्रेम की अनुभूति कर रही हैं।

Harshdeep Kaur

इसे शेयर करते हुए हर्षदीप ने एक स्पेशल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा है, ''इस छोटे लड़के ने मुझे ऐसी मजबूत भावनाओं को महसूस कराया है.. जो कि मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया है.. उसे अपने अंदर महसूस करने से लेकर उसे अपनी बाहों में पकड़ने तक.. यह अब तक की सबसे खूबसूरत भावना है, जिसे मैंने अपने जीवन में अनुभव किया है। वह मुझे चारों ओर अराजकता के बीच शांति देता है। वह अपनी मधुर मुस्कान के साथ मेरे मूड को उज्ज्वल करता है और मुझे मेरी सारी चिंताओं से मुक्त करता है। वह मुझे याद करता है, जब मैं एक सेकंड के लिए भी कमरे से बाहर निकलती हूं .. वह मेरी आंखों में देखता है और बिना एक शब्द भी बोले एक लाख बातें करता है .. मेरी आंखें उसके मासूम चेहरे को देखकर खुशी के आंसुओं से भर जाती हैं .. वह मुझे हर एक सेकंड में प्यार महसूस कराता है। मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया मेरे प्यारे हुनर।'' सिंगर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Harshdeep Kaur

(ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने मदर्स डे पर शेयर की फैमिली फोटो, बताया कैसे पति ने लॉकडाउन में भी दिन बनाया अमेजिंग)

हर्षदीप ने बेटे के फर्स्ट मंथ बर्थडे पर शेयर किया था ये नोट 

इसके पहले, 2 अप्रैल 2021 को सिंगर ने बेटे के फर्स्ट मंथ बर्थडे अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बॉय के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में हर्षदीप अपने बेटे को गोद में लेकर निहार रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, '' विश्वास नहीं हो रहा है कि हुनर के जन्म को आज एक महीना हो गया है..। समय सही मायने में उड़ता चला जाता है...। आज मैं मां होने के 1 महीने का जश्न मना रही हूं। इस छोटे लड़के ने मुझे पहले से ही बहुत कुछ सिखाया है! आई लव यू, मॉय लिटिल मुंचकिन। मुझे आशा है कि मैं तुम्हें सब कुछ सबसे अच्छा दे सकती हूं। इस खूबसूरत पल को कैद करने के लिए @mommyshotsbyamrita आपका शुक्रिया!''

Harshdeep Kaur

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य को मिस कर रही हैं दिशा परमार, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, शादी के बारे में भी की बात)

वहीं, 13 अप्रैल 2021 को बैशाखी के त्योहार के मौके पर हर्षदीप ने पहली बार अपने बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया था। यहां देखें वो फोटोज।

Hunar Singh

Hunar Singh

फिलहाल, सिंगर हर्षदीप कौर अपने बेटे के साथ जीवन के खुशनुमा पलों को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको हर्षदीप द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.