हेमा मालिनी ने शादी में पहनी 69 हजार रुपए की मैजेंटा बनारसी साड़ी, डायमंड चोकर ने खींचा ध्यान

हाल ही में, एक शादी में एक्ट्रेस हेमा मालिनी मैजेंटा बनारसी साड़ी में नजर आईं। आइए आपको इसकी झल​क दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हेमा मालिनी ने शादी में पहनी 69 हजार रुपए की मैजेंटा बनारसी साड़ी, डायमंड चोकर ने खींचा ध्यान

हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी बढ़ती उम्र के साथ हर दिन बेहद सुंदर होती जा रही हैं। जब सुंदरता और ग्लैमर की बात आती है, तो दिग्गज अभिनेत्री नए जमाने की एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। कभी बॉलीवुड में 'ड्रीम गर्ल' के रूप में जानी जाने वाली हेमा मालिनी अभी भी अपने जबरदस्त फैशन सेंस से लोगों का ध्यान खींचती हैं। जींस से लेकर ब्रांडेड साड़ियों तक, हेमा के वॉर्डरोब में आपको सब कुछ मिल जाएगा।

Hema Malini

हाल ही में, अभिनेत्री ने लोकप्रिय गीतकार और कवि नारायण अग्रवाल की बेटी की पारंपरिक शादी में शिरकत की। 9 दिसंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से उन्होंने वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां पोस्ट कीं और इसमें कोई शक नहीं है कि इनमें हेमा एक रानी की तरह दिख रही थीं।

hema malini

इस कार्यक्रम के लिए हेमा ने एक सुंदर मैजेंटा साड़ी पहनी थी, जो रेशम से हाथ से बुनी हुई थी। बनारसी साड़ी पर खूबसूरत गोल्ड डिजाइन वर्क किया गया है। उन्होंने इसे पोल्का डॉट्स से सजी एक समान रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया था। अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए हेमा ने डायमंड चोकर और थ्री-टियर डायमंड नेकलेस चुना था। अपने लुक को और निखारने के लिए उन्होंने दो झुमके, एक ब्रेसलेट, लाल चूड़ियां और एक अंगूठी भी पहनी थी।

hema malini

थोड़ा रिसर्च करने पर हमें पता चला कि साड़ी बनारस स्थित ब्रांड 'Weft by Sagrika Rai' की थी। यदि आप हेमा मालिनी के पारंपरिक रूप को फिर से बनाना चाहती हैं, तो आपको इसके लिए 69,090 रुपए खर्च करने होंगे। जब हेमा मालिनी को देख फिल्म निर्माताओं की बीवियां कहती थीं- 'मद्रासन आ गई', आखिर क्या थी इसकी वजह जानने के लिए यहां क्लिक करें।

hema malini

इससे पहले, हेमा मालिनी त्रिची में मंदिर के दर्शन के लिए तमिलनाडु के लिए रवाना हुई थीं। अपनी आध्यात्मिक यात्रा पर अभिनेत्री रानी गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सिंपल बन और नो-मेकअप लुक चुना था।

hema malini

हेमा मालिनी की निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होंने अपने करियर के पीक पर पहले से ही शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी रचाई थी। वह दो बेटियों ईशा और अहाना की मां भी हैं। मौजूदा समय में वह उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद भी हैं।

Hema Malini Dharmendra

फिलहाल, हमें तो हेमा मालिनी की बनारसी सिल्क साड़ी बहुत पसंद आई। तो आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.